BJP नेता ने जिस मुस्लिम लड़के के साथ चाय पीने के लिए लड़की को मारा था थप्पड़, योगी की पुलिस ने उसे किया गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में उस मुस्लिम युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसके साथ ‘सार्वजनकि रूप से’ देखे जाने और चाय पीने को लेकर दो दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की महिला नेता ने सरेआम लड़की को थप्पड़ मारा था। इस मामले में मुस्लिम युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

दरअसल, बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष संगीता वार्ष्णेय ने मुस्लिम समुदाय के लड़के के साथ ‘सार्वजनकि रूप से’ देखे जाने और अलीगढ़ के रेस्टोरेंट में चाय पीने को लेकर पर मंगलवार को एक हिंदू लड़की को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। इतना ही नहीं इसके बाद बीजेपी नेता ने लड़की के पिता को भी बुलाया तथा उसे कुछ और चांटा मारने के लिए कहा।रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला मंगलवार (19 सितंबर) का है।

बीजेपी नेता द्वारा युवती को थप्पड़ मारने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में स्पष्ट रूप से सुनाई दे रहा है कि बीजेपी नेता लड़की को वयस्क बता रही हैं और यह भी कह रही हैं कि जिस आदमी के साथ वह देखी गई हैं, उसका नाम मोहम्मद फैजान है और वह उसका बॉयफ्रेंड है। वीडियो में बीजेपी नेता लड़की को कई बार थप्पड़ मारती दिख रही हैं।

https://twitter.com/Shehzad_Ind/status/910835127541891072?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Findia%2Fcrazy-bjp-leader-slaps-girl-muslim%2F150613%2F

रिपोर्ट के अनुसार जब लड़की ने महिला नेता से कहा कि वो अपने दोस्त के साथ अपनी मर्जी से गई थी जिस पर बीजेपी नेता और भड़क गई और उसने फिर से लड़की को कई थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलीगढ़ के बीजेपी मीडिया प्रभारी शैलेंद्र गुप्ता ने कहा कि ‘संगीता पहले बीजेपी की जिला अध्यक्ष थीं, लेकिन इस समय नहीं हैं।

इस मामले में जानकारी देते हुए अलीगढ़ के एसएसपी राजेश पांडेय ने बुधवार को कहा था कि लड़की के पिता किसी के भी खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहते हैं। वे अपनी बेटी को ले गए हैं। उन्होंने बताया था कि लड़की के दोस्त फैजान के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।’

हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि फैजान पर किन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बीजेपी नेता संगीता ने कहा कि विशेष समुदाय के लोगों पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। सब जानते हैं कि इस तरह के संबंधों का अंजाम क्या होता है।

(देखें वीडियो)

मुस्लिम लड़के के साथ चाय पीने पर BJP की महिला नेता ने लड़की को…

मुस्लिम लड़के के साथ चाय पीने पर BJP की महिला नेता ने लड़की को सरेआम मारा चांटा, वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 20 September 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here