VIDEO: एक बार फिर दिखा योगी के संगठन का आतंक, मुस्लिम युवक को पुलिस के सामने दी गालियां और मारे थप्पड़

0

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनके संगठन हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी तेज हो गई है। यूपी में एक बार फिर से भगवाधारियों का आतंक देखने को मिला है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि कुछ भगवाधारी पुलिसवालों के सामने ही एक युवक को गालियां दे रहे हैं और उसे थप्पड़ भी मार रहे हैं।

योगी
फोटो- यूट्यूब वीडियो से

ख़बर के मुताबिक, भगवा गमछा डाले लोग जिस युवक को गालियां दे रहें है वो मुस्लिम बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के महोबा का बताया जा रहा है। ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यहां पर एक मुस्लिम युवक किसी के साथ मंदिर के पास खड़ा था और तभी अचानक से वहां पर हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी समेत भगवाधारियों का झुंड भी पहुंचा।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि, रात के अंधेरे में कुछ गले में भगवा गमछा डाले युवक ने एक शख्स को घेर रखा है और इन लोगों ने वहां पुलिस के सामने ही इस मुस्लिम युवक को गालियां दी और थप्पड़ भी जड़े। पंजाब केसरी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, भगवाधारियों का आतंक: मंदिर के पास खड़े मुस्लिम युवक को दी गालियां, मारे थप्पड।

गौरतलब है कि, हिंदु युवा वाहिनी संगठन के संस्थापक यूपी के मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ हैं। गोरखपुर से सटे हुए कई जिलों में हिंदु युवा वाहिनी काफी सक्रिय है। लेकिन योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद यह संगठन पूरे राज्य में अपनी सक्रियता बढ़ाने पर जोर दे रहा है। हिंदु युवा वाहिनी का गठन योगी आदित्यनाथ ने 2002 में किया था। वह इसके संरक्षक हैं।

                             देखिए भगवाधारियों के आतंक का यह वीडियो:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here