VIDEO: देखिए योगी सरकार के पुलिस का कारनामा, थाने आए फरियादियों से करवाते हैं मालिश

0

आपने यूपी पुलिस के किस्से तो बहुत सुने होंगे लेकिन आज हम आपको यूपी पुलिस का एक ऐसा वीडियों दिखाने जा रहे है। जो यूपी पुलिस को शर्मनाक करने के लिए कांफी है। उत्तर प्रदेश में सरकार भले ही बदल गयी हो लेकिन यूपी की पुलिस आज भी पुराने हिसाब से काम करते नजर आ रहे हैं, सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

पुलिस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस कर्मी वर्दी में ही किसी से मालिश करवाता दिख रहा है। जनसत्ता कि ख़बर के मुताबिक, मालिश करवा रहे सिपाही का नाम संजय सिंह है। किसी ने चुपके से इस पूरे नजारे का वीडियों बना लिया। बताया जा रहा है कि मालिश कर रहा शख्स अपनी कोई फरियाद लेकर आया था लेकिन दरोगा जी ने उसे मालिश के काम पर लगा दिया।

अमेठी के बाजारशुकुल में तैनात सिपाही संजय सिंह पेड़ के नीचे कुर्सी डाले अपने एक कॉन्सटेबल साथी के साथ आराम फरमा रहा है। संजय सिंह 2015 से ही इस थाने में तैनात है। बताया जाता है ये थाने आने वाले फरियादियों से अकसर अपनी सेवा करवाता है।

https://youtu.be/SNmQ6fHlrdk

ख़बर के मुताबिक, जिले पुलिस अधीक्षक अंसार अहमद ने वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी सिपाही संजय सिंह के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। बता दें कि, यह वीडियों सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल होने लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here