योगी के मंत्री ने कहा- जितना पैसा केंद्र यूपी को देता है, उतने की तो हमारे लोग रोजाना शराब पी लेते है

0

उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार बनने के बाद से मंत्रियों के विवादित बयान का सिलसिला लगातार जारी है। अब यूपी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार पर यूपी को पैसा ना देने का आरोप लगाया है।

फाइल फोटो

यूपी के मऊ में अतिपिछड़ा, अतिदलित भागीदारी रैली को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि यूपी में बीजेपी एक महीने में जितना खर्च करती है उतने का तो उनकी बिरादरी वाले एक दिन में शराब पी जाते हैं।

साथ ही राजभर ने कहा कि, ‘एक बार प्रधानमंत्रीजी ने मुझसे पूछा कि बिना पैसों के आप पार्टी कैसे चलाते हैं तो मैंने कहा, माननीय प्रधानमंत्री जी, हम जिस बिरादरी में पैदा हुए हैं, रुपया तो नहीं है लेकिन आपकी पार्टी यूपी में जितना एक महीने में खर्च करती होगी हमारी बिरादरी उतने रुपये का एक दिन में शराब पी जाती है

देखिए वीडियो

ख़बरों के मुताबिक, राजभर ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी के झंडे का पीला रंग है और हम भगवान शंकर के पुजारी हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई पीले रंग का विरोध करेगा तो हम शाप दे देंगे, उसे पीलिया हो जाएगा। इससे पहले उन्होंने एक रैली में खुद को गब्बर सिंह बताया था।

एक रैली में उन्‍होंने कहा था, गब्‍बर सिंह बोलता है, हमारे इलाके में 50-50 कोस दूर पर जब कोई बच्‍चा रोता है तो मां कहती है कि चुप हो जा, नहीं तो गब्‍बर सिंह आ जाएगा।

बता दें कि, इससे पहले रविवार को हरदोई में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यूपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भ्रष्‍टाचार के खिलाफ बड़ी-बड़ी बातें कीं साथ ही कहा कि खाओ लेकिन उस तरह जैसे दाल में नमक खाया जाता है। आगे उन्‍होंने कहा था कि, ‘कमाई करना, व्‍यापार करना गलत नहीं है लेकिन अगर आप सोचेंगे जनता का जो हिस्‍सा है, उसे लूटेंगे तो बीजेपी की सरकार में लूटने वाले को माफ नहीं किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here