उत्तर प्रदेश: अपनी ही सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर बीजेपी सांसद ने लगाया टिकट बेचने का आरोप

0

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अब बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं, उन पर कथित रूप से धन लेकर टिकट बेचने का आरोप लगा है।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था, उन्होंने कहा था कि सरकार में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है बल्कि बढ़ रहा है।

ओम प्रकाश राजभर
फाइल फोटो- The Financial Express

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, सिकन्दरपुर में कल बीजेपी की एक सभा को सम्बोधित करते हुए योगी सरकार के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनिल राजभर और घोसी से बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर जमकर निशाना साधा। होमगार्ड राज्य मंत्री अनिल राजभर ने ओम प्रकाश पर आरोप लगाया कि वह ग़रीबों को गलत बात बताकर गुमराह कर रहे हैं।

बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने ओम प्रकाश राजभर पर राजभरों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में सुभासपा को गठबंधन के तहत आठ सीटें दी थीं, जिनमें से एक सीट पर ओम प्रकाश, दूसरी सीट पर उनका बेटा व तीसरी सीट पर उनके समधी चुनाव लड़े। अन्य पांच सीटों पर ओम प्रकाश ने पैसे लेकर टिकट बांटे।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही ओम प्रकाश राजभर ने वाराणसी में कहा थी कि लोगों को पुलिस में शिकायत ना करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। जो लोग थाने में शिकायत कराने जा भी रहे हैं उनके साथ गलत व्यवहार होता है और उन्हें गालियां तक दी जाती हैं। राजभर ने आरोप लगाया था कि एंटी भू माफिया अभियान के तहत गरीबों का शोषण किया जा रहा है।

साथ ही राजभर ने कहा था कि, योगी महाराज अगर आप भ्रष्टों का सपोर्ट करते हैं तो फिर मैं आपके साथ नहीं रहूंगा। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैं पिछले 10 महींनों से खामोश हूं लेकिन अब पानी सर से ऊपर चला गया है। उन्होंने लोगों से आह्वाहन किया कि अगर आप किसी भी गरीब के साथ अन्याय होते देखें तो सरकार के खिलाफ अपनी आवाज़ जरूर उठाएं।

बता दें कि इससे पहले भी ओम प्रकाश राजभर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों रह चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि जब मैं दिल्ली गया था तो प्रधानमंत्री ने कहा कि धन्य हो ओमप्रकाश जी आप ने बिना पैसे के संगठन कैसे बना लिया? हमने कहा माननीय प्रधानमंत्री जी हम जिस बिरादरी में पैदा हुए हैं उसके पास रुपया तो नहीं है लेकिन जितना आप की पार्टी उत्तर प्रदेश में एक महीने में खर्च करती होगी, उतने रुपये की हमारी बिरादरी वाले एक दिन में शराब पी जाते हैं। इस बयान को लेकर उन दिनों काफी हंगामा मचा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here