VIDEO: योगी सरकार के कृषि मंत्री ने किसानों की खुदकुशी को लेकर दिया विवादास्पद बयान, बोले- ‘कर्ज से परेशान होकर नहीं, घरेलू कलह से मरते हैं किसान’

0

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के कसिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक और योगी सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने चित्रकूट में किसानों की खुदकुशी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसान कर्ज से परेशान होकर नहीं, बल्कि घरेलू कलह की वजह से मौत को गले लगाते हैं।

योगी सरकार
File Photo: Mid-Day

हाल ही में झांसी में कर्ज से परेशान होकर तीन किसानों की मौत के सवाल पर मीडिया पर ठीकरा फोड़ते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि किसान के आत्महत्या के मामले में मीडिया बढ़-चढ़ कर रिपोर्ट दिखाती है। कर्ज से कोई किसान नहीं मरा है।

न्यूज़ 18 हिंदी की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले, प्रदेश के कृषि मंत्री ने रामघाट पर मंदाकिनी नदी पर आरती कार्यक्रम में शामिल हुए। पत्रकारों के सवाल पर कृषि मंत्री ने कहा कि बीजेपी का काम है प्रदेश के अंदर विकास को गति देना है।

समाजवादी का चोला पहनकर पूर्ववर्ती सरकार के मुखिया ने सरकारी खजाने से 42-42 करोड़ रुपए अपनी कोठी पर खर्च कर दिया, यह कौन सा समाजवाद है। कृषि मंत्री ने कहा कि गरीबों के पास आज आवास नहीं है और एक आदमी अपने आवास के लिए 42 करोड़ रुपया लगाता है, उनको टोंटी दिखाने की जगह इसका जबाव देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here