उत्तर प्रदेश: योगी सरकार के मंत्री के पैर छूने को मजबूर हुआ यह पुलिसकर्मी, देखिए वीडियो

0

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर (पुलिसकर्मी) द्वारा बीच सड़क पर यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के पैर छूकर माफी मांगने का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ड्राइवर सबके सामने मंत्री सतीश महाना के पैर छूते हुए नजर आ रहा है।

उत्तर प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार (22 अक्टूबर) को कानपुर के मोतीझील के लाजपत भवन में भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) की कार्य समिति की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। सीएम के पहुंचने के थोड़ी देर बाद वहां कैबिनेट मंत्री सतीश महाना पहुंचे। बताया जा रहा कार्यक्रम स्थल के आसपास दर्जनों गाड़ियां खड़ी थीं। जिस वजह से लोगों को पार्किंग की जगह नहीं मिल रही थी।

इसी दौरान मंत्री सतीश महाना की कार में एक सफेद रंग की कार से टक्कर लग गई। इससे सतीश महाना नाराज हो गए और मौके पर ही ड्राइवर (पुलिसकर्मी) को डांटने लगे। हालांकि, उन्हें बताया गया कि वह कार सीएम के फ्लीट की है लेकिन फिर भी वह ड्राइवर पर बरसने लगे। इतना ही नहीं, इस दौरान उनके समर्थकों ने भी ड्राइवर को जमकर सुनाया।

विवाद बढ़ता देख ड्राइवर ने मंत्री के पैर छूकर माफी मांगी लेकिन उसके बाद भी उनका गुस्सा कम नहीं हुआ और वह वहां से पैदल ही कार्यक्रम स्थल तक गए। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी द्वारा पैर छूकर माफी मांगने के बावजूद भी मंत्री सतीश महाना का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने पुलिसकर्मी को दूर रहने को कहा। ड्राइवर यूपी पुलिस का सिपाही है और उस समय वह पुलिस की वर्दी में था।

रिपोर्ट के मुताबिक, ड्राइवर ने बताया कि मुख्यमंत्री का काफिला अंदर चला गया था। अंदर जगह बहुत कम थी। वह जगह बनाने के लिए वहां से गाड़ी हटा रहा था तभी अचानक मंत्री की गाड़ी आ गई और वह थोड़ा से छू गई जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here