PM मोदी की अपील को योगी आदित्यनाथ ने किया नजरअंदाज, गुलदस्ते से ही किया स्वागत

0
1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक अपील को मंगलवार(20 जून) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक ने पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया। मंगलवार को पीएम मोदी को जब लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतरे तो राज्य के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक सहित अन्य सरकारी अधिकारियों ने गुलदस्ता देकर ही उनका स्वागत किया।

बता दें कि पीएम मोदी ने स्वागत में फूलों का गुलदस्ता न दिए जाने की दो दिन पहले ही अपील की थी। हालांकि, मंगलवार को उनकी अपील को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया गया। प्रधानमंत्री का स्वागत हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री, राज्यपाल और अन्य अधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता देकर किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने 17 जून को ट्वीट कर लोगों से कहा था कि उनके स्वागत में उन्हें फूलों का गुलदस्ता न दिया जाए। उन्होंने कहा था कि मुझे गुलदस्ते की जगह स्वागत में किताब दी जा सकती है। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में उन्होंने कहा था, मुझे बुके की जगह स्वागत में किताब दी जा सकती है। ऐसा एक कदम बड़ा परिवर्तन ला सकता है।’

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम को लखनउ पहुंचे, जहां वह भारतीय अनुसंधान संस्थान तथा एके टेक्निकल यूनिवसर्टिी के कार्यक्रमों में शामिल हुए, जबकि आज सुबह पीएम ने रमाबाई अंबेडकर मैदान में आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रमों में शामिल हुए।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री ने रमाबाई अंबेडकर मैदान में बारिश के बीच हजारों लोगों के साथ योग किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सभी योग प्रेमियों को लखनऊ की धरती से प्रणाम। स्वस्थ मन के बाद जीने की कला योग से सीखने को मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here