सहवाग और हुड्डा के बाद योगेश्वर दत्त भी शामिल हुए शहीद की बेटी को धमकाने वाली ट्रोल ब्रिगेड में

0

मंगलवार को ओलंपियन पहलवान योगेश्वर दत्त भी वीरेंद्र सहवाग और अभिनेता रणदीप हुड्डा के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हिंसा का विरोध करने वाले निर्णय पर शहीद की बेटी को धमकाने वाली ट्रोल ब्रिगेड में शामिल हो गए।

योगेश्वर दत्त ने गुरमेहर और ओसामा बिन लादेन की एक पोस्टर के साथ ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने बंदर वाली स्माईली लगाई है जिसमें तीनों बंदर आंखें बंद किए हुए हैं। योगेश्वर दत्त ने गुरमेहर कौर के एक पुराने फोटो की तुलना हिटलर और ओसामा बिन लादेन के साथ की है।

इसी बीच में आपको बता दें कि, कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर को रेप और जान से मारने की धमकियां मिलने पर वो दिल्ली छोड़कर जा रही है। ये जानकारी गुरमेहर के दोस्त राम सुब्रमण्यम ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। इस बीच दिल्ली पुलिस भी इस पूरे मामले में सक्रिय हो गई है और धमकी के मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
डीयू के रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया कैंपेन चलाने वाली गुरमेहर कौर ने अब खुद को कैंपेन से अलग कर लिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा ‘मैं खुद को कैंपेन से अलग कर रही हूं, आप सभी का शुक्रिया, मुझे जो कहना था वो कह चुकी हूं’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here