सिंघु बॉर्डर पर शूटर बताए गए युवक का सनसनीखेज आरोप, कहा- मैंने किसानों के दबाव में झूठ बोला था

0

दिल्ली-हरियाणा सिंघु बॉर्डर पर शुक्रवार रात में किसानों की ओर से जिस शख्स को कथित शूटर बताकर मीडिया के सामने पेश किया गया था, उसका एक वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। युवक ने पूछताछ के दौरान किसान नेताओं पर कई सनसनीखेज आरोप लगाएं है। युवक ने आरोप लगया कि, इन लोगों ने उसपर दबाव बनाते हुए कहा था कि वो लोग जो कहें, उसे मीडिया के सामने वही कहना पड़ेगा।

सिंघु बॉर्डर

हरियाणा के सोनीपत निवासी इस शख्स ने कहा है कि वह 19 जनवरी को दिल्ली में अपने एक रिश्तेदार के घर आया था और दिल्ली में पैदल घुसते वक्त ही कुछ लोगों ने उसे अगवा कर उसकी पिटाई की थी। योगेश ने पूछताछ में कहा कि इन लोगों ने उसपर दबाव बनाते हुए कहा था कि वो लोग जो कहें, उसे मीडिया के सामने वही कहना पड़ेगा। इसके बाद योगेश ने मीडिया के सामने बातचीत करते हुए कहा था कि उसे दिल्ली में 26 जनवरी को किसानों की रैली पर फायरिंग करने के लिए भेजा गया था।

हालांकि, अब युवक ने आरोप लगाया कि, ऐसा कहने के लिए उसे उन प्रदर्शनकारियों ने ही कहा था, जो उसे अगवा करके ले गए थे। शख्स ने कहा कि अगवा करने वाले लोगों ने उसे कैंप में ले जाकर उसके साथ मारपीट की थी और रात को उसे शराब भी पिलाई थी। योगेश ने अपने दावे में यह भी कहा कि उसके साथ कुछ और युवक भी पकड़े गए थे।

बता दें कि, योगेश को ही किसान संगठनों ने गुरुवार को मीडिया के सामने पेश किया था और कहा था कि उसे किसानों की ट्रैक्टर रैली पर फायरिंग करने के लिए दिल्ली में भेजा गया था। योगेश ने शुक्रवार रात को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि उसे राई थाने के एसएचओ की ओर से ऐसा करने के लिए कहा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here