दिल्ली को लांच पैड की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं केजरीवाल: योगेंद्र यादव

0

स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने फिर दिल्ली के अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, केजरीवाल दिल्ली की सत्ता को लांच पैड की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं जिससे दूसरे राज्यों में सियासी पकड़ मजबूत बनाई जा सके।

दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले की बात करते हुए योगेंद्र यादव ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में मुख्यमंत्री और एलजी के बीच लगातार तनातनी है उससे तो यही लगता है कि केजरीवाल सरकार काम करने की बजाए झगड़े में व्यस्त है।

Also Read:  Delhi govt plans to include Bihar police officials in ACB, BJP slams decision citing MHA notification

yogendra-yadav_79

योगेंद्र यादव ने केजरीवाल सरकार के नारे ‘वो परेशान करते रहे और हम काम करते रहे’ पर भी सवाल दागे। उन्होंने कहा कि आप सरकार 2 बातें एक साथ कहती है। यादव ने कहा कि एक तरफ तो दिल्ली सरकार कहती है कि उनके पास न तो दिल्ली पुलिस है और न ही कोई अधिकार और दूसरी यही सरकार यह बताने में भी मशगूल है कि हमने दिल्ली की तस्वीर बदल दी है।

Also Read:  One Delhi neighbourhood gets tap water supply 'first time in 25 years'

सीएम केजरीवाल के बाहरी दौरों पर भी स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने सवाल खड़े किए उन्होंने कहा कि केजरीवाल शासन पर कम विवादों में ज्यादा ध्यान देते हैं और दिल्ली की जनता को बुरे हाल में छोड़ दूसरे राज्यों का दौरा करते हैं। यादव ने कहा कि जिस वक्त दिल्ली की जनता डेंगू व चिकनगुनिया की मार झेल रही थी उस दौरान दिल्ली में सरकार का कोई मंत्री मौजूद नहीं था

Also Read:  Shazia Ilmi takes dig at Arvind Kejriwal, says he should try a career in acting

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here