मोबाइल क्लिप में आर्मी जवान यज्ञ प्रताप ने किया बड़ा खुलासा, मुझे पागल घोषित किया जा सकता हैं

0

मोबाइल क्लिप के जरिय आर्मी जवान यज्ञ प्रताप ने किया बड़ा खुलासा किया है। अपनी बीवी ऋचा से बात करते हुए जवान यज्ञ प्रताप ने बताया कि ये लोग मुझे पागल घोषित करने की तैयारी कर रहे है। तुम रक्षा मंत्री और प्रधानमंत्री से मदद के लिए कहो। मुझे यहां से कहीं ले जाया जा रहा है। जहां शाॅक देने की इन्होंने तैयारी की है।

सेना के अधिकारियों पर आर्मी जवान यज्ञ प्रताप की पत्नी ऋचा ने गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग उन्हें पागल कर देगें। लांसनायक यज्ञ प्रताप सिंह की पत्नी ऋचा सिंह न्याय की मांग करते हुए मध्य प्रदेश के रीवा में अनशन पर बैठी थी। उनके साथ उनका 7 साल का बेटा पार्थ भी अनशन पर बैठा था। ऋचा मध्य प्रदेश के रीवा जिले की बोदाबाग कॉलोनी में अपने बेटे के साथ किराए के मकान में रहती हैं।

जबकि यज्ञ प्रताप को इन दिनों राजपूत रेजीमेंट में हैं और फतेहगढ़ में तैनात होना बताया जा रहा है। फोन पर ऋचा की यज्ञ प्रताप से बातचीत हुई है जिसमें वह कह रहे है कि ये लोग मुझे पागल करने की तैयारी में है। तुम तुरन्त कुछ करो।यज्ञ प्रताप ने बताया कि उनको कहीं पर ले जाया जा रहा है और रास्ता बदल दिया गया है। आर्मी हास्पिटल में ले जाकर ये लोग मुझे शाॅक टिट्मेंट देगें।

न्यूज़ 18 की खबर के अनुसार, ऋचा का आरोप है कि उनके पति को पागल घोषित करने की साजिश रची जा रही है। इसके लिए उन्हें मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है, जबकि वो पूरी तरह स्वस्थ हैं। साथ ही ऋचा ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने की मांग की है।

इस बातचीत में यज्ञ प्रताप अपनी बीबी ऋचा से बातचीत करते हुए कहते है कि लखनउ में काफी मीडिया और पब्लिक के जमा होने के कारण ये लोग मुझे बरेली ड्राइवर्ट कर रहे है। ऋचा कहती है कि रक्षा मंत्री ने आदेश दिया है ये लोग कुछ नहीं कर पाएगें। ऋचा आप रक्षा मंत्री से सपोर्ट मांगिए कि मुझे पागल घोेषित ना किया जाए। यहां सारे अफसर एकजुट हो गए है और मुझे काफी परेशान कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here