तेजस्वी यादव को लड़कियों ने कुछ इस तरह से दी वैलेंटाइन्स डे की बधाई

0

बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की। तेजस्वी यादव स्मार्ट तो हैं ही, उनकी गिनती ‘मोस्ट एलिजेबल बैचलर’ में होती है। तेजस्वी यादव के प्रति लड़कियां उनके किस तरह दीवानी  है इसका अंदाजा आप इस ख़बर से लगा सकते है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को जहानाबाद में तेजस्वी यादव को तो लड़कियों में गुलाब देने की होड़ लग गई।

तेजस्वी यादव को लड़कियों ने कुछ

दरअसल तेजस्वी को पटना से किसी कार्यक्रम के लिए गया जाना था। जहानाबाद के बीएड कॉलेज की लड़कियों को जब पता चला कि तेजस्वी यादव सड़क रास्ते से आ रहे हैं तो कई लड़कियां गुलाब का फूल लेकर सड़क किनारे खड़ी हो गईं। तेजस्वी के नाम के साथ इन लड़कियों ने उन्हें फूल दिए, मौके पर हाथ में गुलाब लिए लड़कियों की लंबी लाइन देखी गई।

तेजस्वी यादव को लड़कियों ने कुछ

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब इतनी बड़ी लड़कियों की सड़क किनारे लड़कियों को तेजस्वी ने देखा तो उन्होंने अपने काफिला को रोकने का आदेश दिया। तेजस्वी ने कार से उतर कर 30-40 लड़कियों से गुलाब के फूल भी  लिए। लड़कियों ने इस मौके पर तेजस्वी को वैलेंटाइन्स डे की बधाई भी दी। तेजस्वी ने कार में रवाना होने से पहले सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया, इतना ही नहीं इस मौके पर लड़कियां तेजस्वी के साथ सेल्फी लेना नहीं भूलीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here