सोशल मीडिया पर गलत नाम और फोटो की खबर प्रकाशित होने पर IPL की टीम में नहीं बिक पाया होनहार खिलाड़ी

0

‘अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान हरमीत सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जमानत पर हुआ रिहा’ जैसे शीर्षक से दी गई खबर किसी को भी हैरान कर सकती है। लेकिन इस प्रकार की खबरे सोशल मीडिया पर लेफ्ट आर्म स्पिनर हरमीत सिंह के बारे में पिछले दिनों में प्रकाशित हुई जिसके कारण उन्हें भारी नुकसान उठाना पड़ा।

Photo: THE INDIAN EXPRESS

सोशल मीडिया साइट्स पर हरमीत सिंह की जगह मध्य प्रदेश के बल्लेबाज हरप्रीत सिंह का नाम लिख दिया गया। इसका सीधा असर यह हुआ कि टी-20 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले हरप्रीत सिंह को किसी आईपीएल फ्रेचाइजी ने नहीं खरीदा।

आपको बता दे कि सोमवार (20 फरवरी) को बेंगलुरु में आईपीएल की 10वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की बोली लगाई गई थी जिसमें खिलाड़ियों को टीम के लिए खरीदा जाना था। लेकिन हरप्रीत की गलत खबर के प्रसारित होने की वजह से नीलामी के दौरान हरप्रीत सिंह को किसी ने नहीं खरीदा।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, आईपीएल फ्रेंचाइजी के प्रतिनिधि ने बताया कि इसके पीछे की वजह एक गलत ट्वीट था, जो उन्होंने नीलामी के दौरान देखा। मध्यप्रदेश के बल्लेबाज हरप्रीत ने मुश्ताक अली ट्रॉफी में 52.75 के धमाकेदार औसत से सबसे ज्यादा 211 रन बनाए।

मुंबई में खेले गए टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन से मुंबई इंडियंस टीम प्रबंधन प्रभावित था और उन्हें लेने का इच्छुक भी। एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा, “हम उसे खरीदना चाहते थे, लेकिन जैसी ही हरप्रीत के गिरफ्तार होने की खबर आई हमने अपना फैसला बदल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here