एंजेलीना जोली को हराकर दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बनीं प्रियंका चोपड़ा

0

मिस वर्ल्‍ड रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी ख़बर है। एंजेलिना जोली, एमा वॉटसन, ब्लेक लाइवली और मिशेल ओबामा जैसी प्रसिद्ध हस्तियों को पीछे छोड़ते हुये अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बन गई हैं।

प्रियंका
photo- abpnews

तस्वीरे, जर्नल और वीडियो साझा करने वाले लॉस एंजिलिस स्थित सोशल मीडिया नेटवर्क बजनेट द्वारा किये गये एक सर्वेक्षण में प्रियंका सिर्फ पॉप स्टार बेयॉन्से से पीछे रह गईं। बेयॉन्से इस सूची में शीर्ष स्थान पर हैं।

जानकारी के अनुसार 2017 की विश्‍व की सबसे खूबसूरत 30 महिलाएं नामक इस पोल सर्वे को Buzznet वेसबाइट की ओर से करवाया गया है और इसमें हॉलीवुड की एक से बढ़कर एक खूबसूरत अदाकाराएं भी शामिल थीं।

34 वर्षीय स्टार ने ट्विटर पर सूची को शेयर किया और वोट करने के लिए अपने प्रशंसकों का धन्यवाद किया। प्रियंका ने लिखा, ‘‘बजनेट और वोट करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद, बेयॉन्से मेरे लिए भी नंबर वन हैं।’’

बियोंसे-प्रियंका के बाद तीसरे नंबर पर मॉडल ट्रेलर हिल हैं। जबकि चौथी पोजिशन पर ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ फेम एक्ट्रेस एमा वॉटसन हैं। लिस्ट में पांचवे नंबर पर ‘फिफ्टी शेड्स डार्कर’ की एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन हैं।

जोली आठवें स्थान पर हैं जबकि इस वर्ष की ऑस्कर विजेता एमा स्टोन 12वें नंबर पर हैं। सुपरमॉडल गिगी हदीद 13वें स्थान पर हैं और अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला 21वें नंबर पर हैं।

सूची में ‘‘वंडर वुमन’’ की स्टार गैल गैडोट, ओपरा विनफ्रे, नाओमी कैंपबेल, एलिसिया विकेंडर, मार्गट रॉबी और फिल्म ‘‘बेवॉच’’ में प्रियंका की सह-कलाकार एलेक्सांद्रा डैडारियो भी शामिल हैं।

बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी दर्शकों का उन्हें पूरा प्यार मिल रहा है। प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत हैं इसमें कोई शक नहीं है और इसके पहले भी कई बार वो ऐसे खिताब जीत चुकी हैं।

बता दें कि, प्रियंका इन दिनों अमेरिका में हैं और अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको’ की शूटिंग कर रही हैं। वह जल्‍द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में प्रियंका नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली हैं, य‍ह‍ फिल्‍म 26 मई को रिलीज होने वाली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here