बेंगलुरु: आईफोन की फैक्ट्री में बवाल, सैलरी नहीं मिलने पर कर्मचारियों ने की जमकर तोड़फोड; गाड़ियों में लगाई आग

0

कर्नाटक के बेंगलुरु के पास एप्पल आईफोन बनाने वाली फैक्ट्री में कर्मचारियों ने शनिवार को जमकर तोड़फोड़ की। घटना से संबंधित कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आईफोन बनाने वाली फैक्ट्री फैक्ट्री राज्य के कोलार जिले के नरसापुर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है।

आईफोन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि कंपनी ने कर्मचारियों को कई महीनों से सैलरी नहीं दी थी जिसके बाद उन्होंने जमकर बवाल मचाया है। नाराज कर्मचारियों ने कांच के दरवाजे और केबिन तोड़ दिए। कर्माचारी काफी देर तक उत्पात मचाते रहे। इसके साथ ही कर्मचारियों ने फैक्ट्री में खड़े कुछ वाहनों को फूंक दिया। इसके अलावा फैक्ट्री में जमकर पत्थरबाजी भी की गई है। इसके साथ ही कंपनी के बोर्ड में आग लगा दी।

कर्मचारियों के उत्पात मचाता देखे फैक्ट्री प्रबंधन ने तुंरत मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को वहां भगाया। इसके आलाव पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामले जांच शुरू की है।

कर्मचारियों का आरोप है कि, कंपनी ने उनको कई महीने से सैलरी नहीं दिया है। कंपनी सिर्फ बार-बार सैलरी देने का आश्वासन दे रही है, लेकिन उनको आज तक पैसे नहीं दिए गए। इससे उनका घर चलाना बेहद मुश्किल हो गया है। इसके बाद कर्मचारियों का गुस्सा भड़क गया औक उन्होंने कपंनी में जमकर तोड़फोड़ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here