गन स्टोर का विवादास्पद विज्ञापन, लिखा ‘मुस्लिमों और क्लिंटन समर्थकों को हथियार नहीं बेचते’ आतंकवादियों को हथियार बेचने में नहीं महसूस करते सुरक्षित

0

अमेरिका में गन स्टोर मालिक ने एक अखबार में विवादास्पद विज्ञापन दिया है, जिसमें उसने मुस्लिमों और हिलेरी क्लिंटन के समर्थकों को हथियार बेचने से मना करते हुए कहा कि हम आतंकवादियों को हथियार बेचने में सुरक्षित महसूस नहीं करते।

Also Read:  संभाजी ब्रिगेड ने ली मराठी नाटककार की प्रतिमा को पार्क से हटाने की जिम्मेदारी
PHOTO COURTESY:deccan chronicle
PHOTO COURTESY:deccan chronicle

पीटीआई भाषा की खबर के अनुसार, पेंसिल्वेनिया में रूरल जैक्शन सेंटर में अल्ट्रा फायरआर्म्स के मालिक पॉल चांडलर ने कहा कि वे मुस्लिमों और राष्ट्रपति पद के लिए हिलेरी क्लिंटन का समर्थन कर रहे लोगों को हथियार बेचने से इनकार कर देते हैं।

Also Read:  RSS प्रचारक मनमोहन वैद्य के बयान पर केजरीवाल की प्रतिक्रिया, कहा- आरक्षण जारी रहना चाहिए

इस स्टोर के 54 वर्षीय मालिक ने अपने अल्ट्रा फायरआर्म्स के दरवाजे पर नियमों का यह पोस्टर लगाया है. यही नहीं उन्होंने स्थानीय अखबार में भी यह विज्ञापन दिया है. जिसमें उन्होंने घोषणा की है, ‘Please NO Muslims or Hillary Supporters?’ हम आतंकवादियों को हथियार बेचना सुरक्षित नहीं समझते।

Also Read:  मोदी की नयी मंत्री ने किये थे 'नमाजवादी सरकार' और '20 करोड़ मुल्लो' वाले सांप्रदायिक ट्वीट्स,

वे खुद को ‘पॉलिटिकली इनकरेक्‍ट फायरआर्म्स’ ब्रांड के तौर पर पेश कर रहे हैं. जो कि डेमोक्रेट्स और मुस्लिमों से दूर रहने को स्वतंत्र हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here