जानिए महिलाओं को किस तरह की पॉर्न फिल्में देखना पसंद है

0

आपने पुरुषों को पॉर्न फिल्में देखते हुए तो बहुत देखा लेकिन शायद आपने किसी महिला को पॉर्न फिल्में देखते हुए नहीं देखा होगा। जिससे अक्सर पुरुष यही सोचते है कि महिलाएं पॉर्न फिल्में नहीं देखतीं होगी। कुछ लोगों को लगता है कि, महिलाएं पॉर्न देखने के बजाय केवल रोमांटिक विडियो, हाथ पकड़ना और किसिंग वाले विडियो देखना ही पसंद करती हैं।

लेकिन आप इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते है कि, महिलाएं कितनी पॉर्न फिल्में देखती होगी। महिलाएं भी पॉर्न फिल्में देखना पसंद करती हैं और उनकी पसंद के बारे में जानकर चौंक जाएंगे। ख़बर के मुताबिक, सबसे बड़ी पॉर्न साइटों में से एक ने हाल में अपने आंकड़े जारी करते हुए बताया कि महिलाएं सबसे ज्यादा ‘कपल मेकिंग आउट’ की वर्ड से सबसे ज्यादा पॉर्न सर्च करती हैं।

महिलाओं ने ऐसी फिल्में भी सर्च की हैं जिसमें पुरुष उनके साथ ओरल सेक्स कर रहे हैं और इसके अलावा महिलाएं प्रेग्नेंसी पॉर्न देखना भी ज्यादा पसंद करती हैं। सबसे ज्यादा सर्च किए जाने के आंकड़ों से पता चलता है कि महिलाएं सबसे ज्यादा बड़े पीनिस के बारे में सर्च करती हैं। जिसमें 2015 में 499 पर्सेंट का इजाफा हुआ है, दूसरी तरफ ‘रोमांटिक सेक्स’ की वर्ड में केवल 125 पर्सेंट का ही इजाफा हुआ है।

ख़बर के मुताबिक, सबसे ज्यादा रोचक रोचक बात यह है कि महिलाएं पुरुषों के मुकाबले पॉर्न साइट पर ज्यादा समय बिताती हैं। शायद इसका कारण यह है कि महिलाओं को ऑर्गजम तक पहुंचने में ज्यादा समय लगता है। इतना ही नहीं आंकड़ों में यह भी खुलासा हुआ है कि 37 पर्सेंट महिलाओं ने सामान्य पॉर्न मूवीज़ की जगह गे सेक्स विडियो भी सर्च किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here