VIDEO: जब लाइव टीवी पर रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर को महिला ने मारा तमाचा

0

आपने बहुत से पत्रकारों के टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग करते हुए देखा होगा, कई बार लाइव रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर को कई सारी समस्यों का सामना भी करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड के ब्रैडफोर्ड में ऑइस पत्रकार के साथ लेकिन इस घटना ने उन्हें पूरी तरह से शर्मिन्दा कर दिया।  इतना ही नही सोशल मीडिया पर भी यह एक चर्चा का विषय बन गया।

रिपोर्टर

ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) के संवाददाता बेन ब्राउन, जो मंगलवार (16 मई) को इंग्लैंड के ब्रैडफोर्ड में अपने सहयोगी नॉरमन स्मिथ का लाइव इंटरव्यू कर रहे थे, और अचानक एक मुस्कुराती हुई महिला कैमरे के फ्रेम में आ गईं, जिन्होंने अंगूठा उठाकर रिपोर्टर को शाबासी दी, और ‘एब्सॉल्यूटली फैन्टास्टिक’ भी कहा लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ, उसने बेन को पूरी तरह शर्मिन्दा कर डाला।

दरअसल, महिला के फ्रेम में आ जाने की वजह से बौखलाए हुए बेन ब्राउन उन्हें दूर हटाने की कोशिश में अनजाने में ऐसी जगह हाथ लगा बैठे, जहां हाथ डालने के बारे में कोई संभ्रांत पुरुष सोचता भी नहीं लेकिन उसके बाद जो हुआ वो देखने लाईक था। महिला कैमरे के फ्रेम से तो दूर चली गईं, लेकिन जाने से पहले बेन को एक ज़ोरदार हाथ जमा गईं।

आप भी देखिए यह वीडियो

https://youtu.be/TLSebr182Og

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के बाद बेन ब्राउन को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर इस ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ घटना का ज़िक्र करना पड़ा।

देखिए कुछ और ऐसे ही ट्विटस 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here