गुजरात चुनाव: केंद्रीय मंत्री की रैली में महिलाओं ने थाली-बेलन के साथ किया हंगामा, 5 मिनट में ही सभा छोड़कर भागे मंत्री जी

0

गुजरात में दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होना है, दूसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक दल के नेता पूरे जोर-शोर से राज्य में चुनाव प्रचार कर मतदाओं को रिझाने में लगे हुए है।

राज्य में सत्ता बरकरार रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित तमाम बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री एड़ी-चोटी का जोर लगा रहें हैं। इस दौरान उन्हें कई तरह के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है और ऐसा ही कुछ केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला के साथ भी हुआ।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार(10 दिसंबर) को केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला जब गुजरात के मेहसाणा में रैली करने पहुंचे तो उन्हें 5 मिनट में ही मंच से उतर कर वापस लौटना पड़ा। क्योंकि वहां पाटीदारों ने जमकर हंगामा किया पाटीदार महिलाओं ने थाली-बेलन लेकर विरोध प्रदर्शन किया, आलम यह रहा कि मंत्री जी को बीच में ही सभा छोड़कर जाना पड़ा।

ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, जिस समय केंद्रीय मंत्री स्टेज पर खड़े होकर भाषण दे रहे थे, तभी वहां पर करीब 200 महिलाएं आ गईं और थाली-बेलन के साथ विरोध जताने लगीं। पाटीदार विसनगर विधायक ऋषिकेश पटेल का विरोध कर रहे थे, हंगामा बढ़ा देख केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम छोड़कर जाना ही उचित समझा।

गौरतलब है कि, राज्य में दूसरे चरण के मतदान के लिए 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, इस चरण में 14 जिलों की 93 सीटों के लिए मतदान होगा। बता दें कि, पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जा चुके हैं, पहले चरण में 68 प्रतिशत वोटिंग हुई थी। वोटों की गिनती हिमाचल प्रदेश विधानसभा के साथ ही सोमवार (18 दिसंबर) को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here