जज साहिबा को आया गुस्सा तो पुलिसकर्मी की ही कर दी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

0

उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में एक महिला जज ने थाना परिसर में ही एक पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं हंगामे में बीच बचाव करने आए अन्य पुलिसकर्मियों के साथ झड़प हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, मामला देहरादून के प्रेमनगर थाने का बताया जा रहा है।

जज

हिन्दुस्तान की ख़बर के मुताबिक, मामला न्यायिक अधिकारी से जुड़ा होने के कारण देहरादून पुलिस ने कार्रवाई के लिए रिपोर्ट इलाहाबाद हाईकोर्ट को भेज दी है। प्रेमनगर थानाध्यक्ष नरेश राठौर के मुताबिक दो छात्र गुटों के बीच दो दिन से रैश ड्राइविंग को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार को छात्रों के बीच मारपीट के बाद पुलिस छात्रों को पूछताछ के लिए थाने लेकर आ गई।

वहीं छात्रों की भीड़ को देखते हुए एक कांस्टेबल वीडियो बना रहा था। इस बीच एक छात्र के पक्ष में आई महिला पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी होते देख गुस्से में आ गईं। उन्होंने पुलिसकर्मी को वीडियो बनाने से इंकार किया, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं माना जिससे गुस्साई महिला जज ने पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया

इस मामले को लेकर एसएसपी देहरादून द्वारा रजिस्ट्रार जनरल उच्च न्यायालय इलाहाबाद को भेजा है और उसमें घटना में हुए पूरे हंगामे के बारे में लिखा है।

खबरों के मुताबिक, पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ मारने वाली महिला जज का नाम जया पाठक बताया जा रहा है और वो यूपी के उन्नाव में बतौर अपर जिला जज तैनात हैं। जज जया पाठक के द्वारा पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखिए घटना का यह वीडियो

जज साहिबा को आया गुस्सा तो पुलिसकर्मी की ही कर दी पिटाई

जज साहिबा को आया गुस्सा तो पुलिसकर्मी की ही कर दी पिटाई

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 13 September 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here