ट्विटर पर महिला IPS अधिकारियों के खिलाफ अश्लील टिप्पणियां, FIR दर्ज

0

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) की कुछ महिला अधिकारियों को निशाना बनाकर ट्विटर पर कुछ अकाउंट द्वारा अभद्र और अश्लील टिप्पणियां की गईं जिसके बाद सिविल सेवा प्रशिक्षण के प्रतिष्ठित संस्थान ने स्थानीय पुलिस में गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज कराई।

गुजरात

मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी (एलबीएसएनएए) ने ट्वीट किया, “आज ट्विटर पर कुछ अकाउंट द्वारा कुछ महिला आईपीएस अधिकारियों को निशाना बनाकर अभद्र और अश्लील टिप्पणियां की गईं। अकादमी इस अपमानजनक ट्वीट की भर्त्सना करता है और इस संबंध में उत्तराखंड पुलिस में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।”

इस खबर पर आईपीएस और भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारियों की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आई और उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।

आईपीएस एसोसिएशन ने एक ट्वीट कर कहा कि, हम महिला IPS अधिकारियों के बारे में ट्विटर पर अपमानजनक और अपमानजनक टिप्पणी की कड़ी निंदा करते हैं। हमें विश्वास है कि संबंधित पुलिस एजेंसियां ​​अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तेजी से मामले की जांच करेगी। हम पूरी तरह से महिला अधिकारियों की गरिमा की रक्षा करने का संकल्प लेते हैं। आईएएस (केंद्रीय) एसोसिएशन ने ट्विटर को अपने प्लेटफॉर्म से अश्लील टिप्पणियां और हैंडल हटाने के लिए भी कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here