महिला गैंग ने पुरुष सैनिक को बंधक बनाकर किया सामूहिक बलात्कार

0
5

सेना के जवान हमेशा देश की रक्षा में लगे रहते है चाहें वो कितना भी खठिन काम क्यों न हो, चाहे उनकी जान की क्यों न चली जाएं। लेकिन कभी-कभी इनहे खुद रक्षा की जरुरत पड़ जाती है। लेकिन सेना के साथ महिलाओं ने कुछ ऐसा काम कर दिया कि जिससे देश को की नही बल्कि पूरी दुनिया को शर्मसार होना पड़ गया। जिम्बाब्वे में चार महिलाओं ने  एक पुरुष सैनिक के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है।

महिला गैंग ने पुरुष सैनिक को बंधक बनाकर

डेलीमेल ऑनलाइन खबर के अनुसार, करीब एक सप्ताह पहले महिलाओं के एक गैंग ने एक पुरुष सैनिक का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। इसके बाद पुरुष सैनिक को पत्थरों से मारकर घायल कर दिया गया और फिर उसे पहाड़ों में फेंककर सभी फरार हो गईं।

तो आइए अब हम आपको बताते हैं कि आखिर ये पुरुष सैनिक इन महिला गैंग की शिकार कैसे हुई। बता दें कि, इस शर्मनाक घटना की शुरुआत तब हुई जब उसने जिम्बाब्वे के मुटारे शहर में एक मर्सिडीज कार से लिफ्ट मिली। इस कार में दो महिलाएं और 1 पुरुष पहले से सवार थे। करीब एक घंटे तक शहर की ओर जाने वाली सड़क पर सफर करने के बाद कार के ड्राइवर ने अचानक ही रूट बदल डाला। जब पीड़ित ने शिकायत की तो उसे चाकू दिखाकर धमाकाया गया।

पुलिस के अनुसार, अपहरणकर्ता पीड़ित को एक अनजान जगह पर ले गए जहां उसे निर्वस्त्र कर उसका मोबाइल छीन लिया गया। इसके अलावा उससे 35 डॉलर भी छीन लिये गए। इस दौरान एक महिला ने उसकी आंखों पर काले रंग की पट्टी बांध दी।इसके बाद पीड़ित को एक महिला के साथ बार-बार यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया। महिलाओं के इस गैंग ने पीड़ित को 5 दिन अपनी कैद में भी रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here