क्या आपने कभी सोचा है सेक्स के दौरान क्या कल्पना करती हैं महिलाएं?

0

आज के इस युग में हर इंसान महिला के शारीरिक सम्बन्ध को लेकर सब कुछ करीब से जानना चाहता है। हर व्यक्ति अपने तरीके से सेक्स में रुचि लेता है और सेक्स के बिना कोई रह भी नहीं सकता है, चाहे वो पुरुष हो या औरत दोनों को इसकी जरुरत पड़ती है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि शारीरिक संबंधो के समय महिलाएं क्या कल्पना करती हैं। नहीं न तो आइए हम आपको बताते है इसके बारे में।

Also Read:  जन धन खाता वाले 90 दिन चला सकेंगे रूपे कार्ड

एक सर्वे के दौरान जब महिलाओं से उनकी सेक्स फैंटेसी बारे में पूछा गया तो पता चला कि ज्यादातर महिलाएं अपनी सेक्स कल्पना भी उस व्यक्ति के साथ करती हैं, जो फिलहाल उनका पार्टनर है और जिसके साथ वास्तव में वे सेक्स लाइफ का मजा ले रही हैं।

Also Read:  यूपी: शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने बर्थ-डे पार्टी में डांसर के साथ लगाए अश्लिल ठुमके, देखिए वीडियो

एक ऑनलाइन सर्वे में 28 वर्ष से 46 वर्ष तक की आयु वर्ग की दो हजार से अधिक महिलाओं ने भाग लिया। वे चाहती हैं कि उनका पार्टनर सेक्स के मामले में बिल्कुल नौसिखिया हो, जिसे वे सेक्स करने के दौरान उसका पाठ पढ़ा सकें।

इसके विपरित ब्रिटिश महिलाओं का दृष्टिकोण इस मामले में उदार रहा। वे सेक्स कल्पना करते हुए सोचती हैं कि उन्हें अगर अनजान, बलिष्ठ और कामोत्तेजक पुरुष का साथ मिले तो बहुत ही अच्छा होगा।

Also Read:  'अभद्र व्यवहार करने वाले वयस्क बच्चों को घर से निकाल सकते हैं मां-बाप'

एक सर्वें के मुताबिक, रात भर आराम करने के बाद सुबह का समय शारीरिक संबंध बनाने के लिए बहुत अच्छा रहता है। सुबह के समय सेक्स करने से कार्डियों एक्सरसाइज के बराबर एनर्जी देता है। साथ ही सेहत से जुडी बहुत सी प्रॉब्लमस से भी छुटकारा मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here