इस देश की महिलाएं शारीरिक संबंध से कभी नहीं होती हैं संतुष्ट

0

सेक्‍स संबंध बनाते वक्‍त महिलाएं किसी पुरुष से क्‍या चाहती हैं, यह हमेशा से ही शोध का विषय रहा है। क्या कभी आपने ऐसे भी देश के बारे में सुना है जहां की महिलाएं सेक्स से कभी संतुष्ट नहीं हो पाती हैं। फिर यहां के मर्दों पर क्या बितती होगी नही न तो आइए हम आपको बताते है ऐसे देश के बारे में जिस देश की महिलाएं सेक्स से कभी संतुष्ट नहीं हो पाती हैं।

सर्वे के मुताबिक दुनिया के सभी देशों की महिलाओं की तुलना में फ्रांस की महिलाएं अपने पार्टनर के साथ चरम उत्‍साह का अनुभव नहीं कर पाती हैं। फ्रांस में 49 फीसद महिलाओं ने स्‍वीकार किया कि वह शारीरिक संबंध बनाने के दौरान साथी के साथ चरम सुख का अनुभव हासिल करने में परेशानी महसूस करती हैं।

इस शोध में फ्रांस, अमेरिका, स्‍पेन, ब्रिटेन, इटली, कनाडा, नीदरलैंड्स और जर्मनी के नागरिकों से सवाल किया गया था। विशेषज्ञों का दावा है कि फ्रांस की महिलाएं शारीरिक संबंध बनाने के दौरान निराश रह जाती हैं।

जर्मनी में 42 फीसद, ब्रिटेन में 41 फीसद, स्‍पेन में 40 फीसद और नीदरलैंड्स में 28 फीसद महिलाएं पूर्ण संतुष्टि का अनुभव नहीं करती हैं। वहीं, कनाडा में 46 फीसद, इटली में 46 फीसद, अमेरिका में 44 फीसद महिलाओं काे यह संतुष्‍िट नहीं मिलती है। विशेषज्ञों ने दावा किया है कि फ्रांस की औरतें अपने पार्टनर से शारीरिक संबंध बनाते समय निराश ही रह जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here