VIDEO: विरोध प्रदर्शन कर रहें किसान को BJP की महिला नेता ने जड़ा थप्पड

0

तमिलनाडु के तिरुचेंदूर में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की एक महिला नेता ने किसान नेता को थप्पड़ मार दिया। घटना का एक वीडियो भी सोशल माडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु के किसान किसान नेता पी. अयाकन्नु के नेतृत्व में चेन्नई के श्री सुब्रमण्या स्वामी मंदिर परिसर में कथित तौर पर केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। किसान मंदिर में मौजूद लोगों को केन्द्र सरकार के विरोध में पर्चे बांट रहे थे। इस पर बीजेपी की महिला विंग की जिला सचिव निल्लैयामल ने ने पर्चे बांटने पर ऐतराज जताया और इसी बात को लेकर बीजेपी नेता और किसान नेता अयाकन्नु के बीच झड़प हो गई।

इन दोनों की झड़प इस कदर बढ़ गई कि बीजेपी नेता ने किसान नेता को थप्पड़ जड़ दिया और उसे मारने के लिए चप्पल उठा ली। ख़बरों के मुताबिक, इस दौरान किसान नेता ने महिला नेता के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। वहीं, अब महिला नेता ने किसान नेता की गिरफ्तारी की मांग की है। बता दें कि, इस पूरी घटना का वीडियो सोशल वीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो :

इन खबर न्यूज़ वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि अय्याकन्नू किसानों के एक समूह के साथ केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ 100 दिनों की यात्रा कर रहे हैं। पिछले सप्ताह उन्होंने कन्याकुमारी तक मार्च निकाला था और केंद्र सरकार के खिलाफ पर्चे भी बांटे थे। इन पर्चो में ऋण माफी, खेती में फसलों के उत्पादन के बाद बेहतर मूल्य, बूढ़े किसानों के लिए पेंशन की मांग की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी उन्हें किसी की तरफ से शिकायत नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here