महिला ने सेना के जवान को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

0

वैसे तो सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है, लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को Avii Bhardwaj नाम के फेसबुक अकाउंट से अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 48000 से ज्यादा लोग शेयर भी कर चुके है।

महिला

वायरल हो रहें इस वीडियो में आप देख सकते है कि, मिलिट्री की ट्रक के सामने एक महिला फौजी पर थप्पड़ बरसा रही है। वह फौजी खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। अपने साथी को पिटता देख एक और फौजी वहां पर आता है और पीट रही महिला को समझाने की कोशिश करता है। थोड़ी देर बाद वह महिला सिल्वर रंग की कार में सवार होकर वहां से निकल जाती है।

 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों में कांफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। कमेंट करने वाले यूजर्स इस महिला की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। साथ ही कुछ युजर्स लिख रहे हैं कि जिनकी वजह से हम लोग देश में सुरक्षित हैं ये औरत उसी पर हाथ उठा रही है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस महिला के लिए बेहद अपमानजनक बातें भी लिख रहे हैं।

फेसबुक पर पोस्ट इस वीडियो को देखकर इस तरह से बीच सड़क किसी फौजी को पीटने के पीछे का कारण नहीं पता चल पा रहा है। फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है, वहीं 48000 से ज्यादा लोग शेयर भी कर चुके है। फिलहाल यह वीडियो कब और कहां का है ‘जनता का रिपोर्टर’ इस की पुष्ठी नहीं करता है।

Iss video ko share nahi kiya to fb delete kardo??Please Share .. Dikhao iske bacho ko or iske parivaar ko k isne kya…

Posted by Avii Bhardwaj on Monday, 11 September 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here