दिल्ली के पॉश इलाके लोधी कॉलोनी में कार के अंदर महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच भी देश की राजधानी दिल्ली में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। लोधी कालोनी जैस पॉश इलाके में मंगलवार सुबह कार में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना का जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। कहा जा रहा है कि, महिला की हत्या गोली मारकर की गई है। हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में कुछ ठोस कह पाने की स्थिति में नहीं है। ख़बर लिखे जाने तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

दिल्ली

दक्षिणी जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि, महिला की उम्र 32 साल के आसपास है। उसका शव कार के अंदर मिला। शव को पोस्टमॉर्ट के लिए एम्स भेज दिया गया है। महिला की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। हत्या की वजह भी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही साफ हो पाएंगी। हालांकि, दूसरी और चर्चा है कि महिला की हत्या गोली मारकर की गई है। इसकी पुष्टि करने से फिलहाल पुलिस कन्नी काट रही है।

बता दें कि, लोधी कालोनी दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक है। यहां कार में महिला का शव मिलने से पूरी राजधानी में सनसनी फैल जाना भी स्वाभाविक था। डीसीपी के मुताबिक, इस बाबत लोधी कालोनी थाने में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। महिला की अभी तक पहचान भी नहीं हो सकी है।

कोरोना वायरस के चलते पूरे दिल्ली में लॉकडाउन है. इसके बाद आपराधिक मामलों में कमी नहीं आ रही है। बीते 11 अप्रैल को दिल्ली के रोहिणी के बेगमपुर थाना इलाके में एक लावारिस कार में युवक का शव बरामद हुआ था। युवक प्रेमनगर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा था। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here