इस महिला की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप, तस्वीर देखकर लोग खा जाते हैं धोखा

0

आपने अक्सर देखा होगा की कुछ लोग इतने खूबसूरत होते है कि रातों-रात उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती है, ऐसा ही कुछ हुआ है ताइवान में रहने वाली ल्यूर हू (Lure Hsu) नाम की इस लड़की के साथ जो इन दिनों इंटरनेट पर सेंसेशन बनी हुई हैं। आप इस लड़की की तस्वीर को देखकर चौक ही नहीं बल्कि इसका अंदाजा भी नही लगा सकते है इस की उम्र कितनी हो सकती है।

उम्र
फोटो- दैनिक भास्कर

ख़बरों के मुताबिक, ल्यूर पेशे से एक डिजाइनर हैं और इन दिनों सोशल साइट्स के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी चर्चा में हैं। पहली नजर में इनकी तस्वीर और इन्हें देखने के बाद लोगों को यही लगता है कि ये कोई यंग और खूबसूरत स्टूडेंट हैं। लेकिन आपको बता दें कि ये कोई स्टूडेंट नहीं हैं बल्कि डिजाइनर हैं और इनकी उम्र 41 साल है और जल्द ही इसका बर्थडे आने वाला है जिसका यह बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं जिसका के बाद वह 42 साल की हो जाएंगी।

उम्र
फोटो- दैनिक भास्कर

ख़बरों के अनुसार, अपनी फिटनेस के बारे में ल्यूर का कहना है कि वो खूब पानी पीती हैं और जमकर वेजीटेबल खाती हैं।बता दें कि, ल्यूर हू की तरह ही उनकी छोटी बहन भी अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, उनकी बहन का नाम शेरोन हू है।

उम्र
फोटो- दैनिक भास्कर

चर्चा में आने के बाद ल्यूर भी अपनी बहन की तरह स्टार बन गई और सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोगों ने उन्हें फॉलो करते है। वहीं दूसरी और लोगों का कहना था चेहरे पर झुर्रियां नहीं होने के कारण और प्रीपी स्टाइल के कारण वो टीनेजर गर्ल दिखती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here