एक सच्चे कैब ड्राइवर का पक्ष लेकर, मुंबई की ये लड़की सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0

मुंबई की एक लड़की अपनी हिम्मत के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस लड़की को सोशल मीडिया पर 24 नवंबर को उसके द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर अब तक 39,000 हजार से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी है और 6200 से ज्यादा बार पोस्ट को शेयर किया गया है।

हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं वो है मुंबई की हिमानी जैन जिसने अपने कैब के अनुभव को सोशल मीडिया पर बताया जिसके चलते उसे कैब ड्राईवर के लिए पुलिस स्टेशन जाना पड़।

मुंबई

दरअसल एक दूसरी महिला ने कैब ड्राइवर को गलत मामले में फंसाने की कोशिश की।

Also Read:  चुनाव आयोग द्वारा EVM हैक करने की चुनौती को खारिज करने पर केजरीवाल ने जताया अफसोस

23 नवंबर को हिमानी ने अपने ऑफिस से शेयर्ड कैब बुक की। हिमाने ने फेसबुक पर लिखा, “कैब के ड्राइवर का व्यवहार बहुत अच्छा था। दूसरी लड़की ने ड्राइवर को अपनी लोकेशन पर जाने के लिए लम्बा रूट लेने को कहा, जिसे मानने से ड्राईवर ने मना कर दिया। और ड्राइवर से झगड़ने लगी। ड्राइवर के उस महिला को समझाने की कोशिश की।

“कुछ देर उसने आपा खो दिया और ड्राइवर को पुलिस स्टेशन चलने और मुझे उसका साथ देने को कहा, लेकिन जब मैंने असहमति जताई तो मुझे भी गालियां दीं। इसी बीच मुझे बीच में उतारते हुए ड्राइवर ने पूरे घटनाक्रम के लिए मुझसे माफी मांगी और मुझसे दूसरा वाहन लेने के लिए कहा।

Also Read:  IND vs ENG: भारत ने इंग्लैंड को पारी और 36 रन से रौंदा, श्रृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, बात बढ़ जाने पर दोनों ने पुलिस को कॉल किया। इस घटना से वहां पर लोगों का मजमा लग गया. हिमाने जाने ही वाली थी कि महिला सुरक्षाकर्मी ने उसे रुकने के लिए कहा. लोगों ने हिमाने से कहा, “मैडम प्लीज आप पुलिस स्टेशन जाओ न, वो मार डालेंगे इसको. लेडीज का केस है तो इसकी कोई बात नहीं सुनेगा।”

हालांकि, हिमानी अपने घर के लिए लेट हो चुकी थी लेकिन वह पुलिस स्टेशन जाने को लेकर घबरा रही थी क्योंकि इससे पहले वह कभी पुलिस स्टेशन नहीं गई थी।

Also Read:  'अंग्रेजी के मोह को अजीब सी 'विकृति' बताने वाले शिवराज सिंह चौहान खुद अपने बच्चों को इंग्लिश मीडियम स्कूलों में बढ़ाते हैं'

लेकिन वह जानती थी कि इस विवाद में ड्राइवर की कोई गलती नहीं है, इसलिए उसने पोवई पुलिस स्टेशन जाने का निर्णय किया।

पुलिस स्टेशन पहुंचकर हिमानी ने अपना पक्ष रखते हुए पुलिस से कहा इसमें ड्राइवर की कोई गलती नहीं, बल्कि उस महिला की है. इस तरह से हिमानी ने उस ड्राइवर को मुश्किल हालात से बाहर निकाला। निश्चित रूप से वह प्रशंसा की पात्र है। वहीं, उनकी फेसबुक पर लिखी पोस्ट वायरल हो गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here