अभिनेता करण ओबेरॉय पर रेप का झूठा आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार

0

मुंबई पुलिस ने सोमवार को टेलीविजन अभिनेता व गायक करण ओबेरॉय पर दुष्कर्म का कथित झूठा मामला दर्ज कराने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। बता दें कि, करण ओबेरॉय को कथित तौर पर महिला से दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग के लिए छह मई को गिरफ्तार किया गया था। ओबेरॉय को बंबई उच्च न्यायालय ने सात जून को जमानत दी।

करण ओबेरॉय
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने ओशिवारा पुलिस द्वारा महिला की गिरफ्तारी की पुष्टि की। पुलिस ने महिला को ओबेरॉय के खिलाफ कथित रूप से झूठी शिकायत दर्ज करने और खुद अपने ऊपर हमले के लिए साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया।

महिला ने दावा किया था कि 25 मई को दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उस पर हमला किया और ओबेरॉय के खिलाफ मामले को वापस लेने के लिए कथित तौर पर एक नोट छोड़ा, जिसमें विफल रहने पर उन्होंने तेजाब फेंकने की धमकी दी। दो दिन बाद सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने हमले में शामिल दोनों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक महिला के वकील का रिश्तेदार निकला। दोनों व्यक्तियों ने स्वीकार किया कि हमला पूर्व नियोजित था और इसके लिए उन्हें 10 हजार रुपये दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने सभी सबूतों के बावजूद इन आरोपों को गलत बताया है। महिला के मुताबिक उसने इस बारे में कमिश्नर और ओशिवारा पुलिस को जानकारी दी है कि उसके एक्स लॉयर ने उसे फंसाया है। बता दें कि महिला ने करण ओबरॉय पर आरोप लगाया था कि एक्टर ने नारियल पानी में कुछ मिलाकर दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया। यही नहीं करण ने उनका अश्लील वीडियो भी बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here