हैदराबाद: महिला टीवी कलाकार ने पूर्व BJP विधायक के बेटे पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, केस दर्ज

0

हैदराबाद में एक 27 वर्षीय महिला टीवी कलाकार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और पूर्व विधायक के बेटे तथा उसके दो मित्रों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। कलाकार ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत में दर्ज करवाई है।

हैदराबाद
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि कलाकार ने अपनी शिकायत में कहा कि टी नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ और उसके दो मित्रों ने आज तड़के एक होटल में उसके और उसकी दोस्तों के साथ दुर्व्यवहार किया। महिला ने शिकायत में आरोप लगाया कि, “उन्होंने (आशीष और उसके दोस्तों ने) हमारा हाथ खींचा, हम पर चिल्लाए और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। साथ ही उन्होंने हम पर बोतलें भी फेंकीं।”

पुलिस ने कहा कि महिला ने आरोप लगाया कि होटल में तैनात बाउंसरों ने आशीष गौड़ और उसके दोस्तों का पक्ष लेते हुए उन्हें वहां से जाने के लिए कहा। महिला की शिकायत के आधार पर, भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354ए (यौन उत्पीड़न) और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीन आरोपी फरार हैं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) से जुड़े आशीष गौड़ ने हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक से बलात्कार और हत्या के आरोपियों की मौत की सजा देने की मांग करते हुए शनिवार को प्रदर्शन भी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here