VIDEO: चुनावी रैली के दौरान नाराज महिला ने CM वसुंधरा राजे से कहा- ‘जब शिक्षित युवा घरों में बेरोजगार बैठे हैं तो हम आपको क्यों वोट देंगे?’, वीडियो वायरल

0

अगले महीने दिसंबर में होने वाले राजस्थान में विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। यहां सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस के बीच मुख्य चुनावी मुकाबला है। दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग जारी है। लेकिन राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और राज्य में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सीएम वसुंधरा के खिलाफ जनता में काफी रोष दिखाई दे रहा है।

Express Photo by Rohit Jain Paras

जी हां, एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के मुताबिक मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को राज्य में बेरोजगारी को लेकर एक महिला की नाराजगी का सामना करना पड़ा। दरअसल, जोधपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद जब सीएम वसुंधरा राजे जनता से मुलाकात कर रही थीं उसी दौरान उस भीड़ में मौजूद एक महिला ने मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान बढ़ती बेरोजगारी का मुद्दा उठाया।

वीडियो में दिख रहा है उनकी चुनावी रैली में शामिल होने आए लोगों से सीएम राजे चलते-चलते हाथ मिला रही हैं। इसी दौरान जब वह एक महिला से हाथ मिलाती हैं तो उस महिला ने मुख्यमंत्री से तीखा सवाल किया। महिला ने पूछा कि जब हमारे शिक्षित युवा घर पर बेरोजगार बैठे हैं तो हम आपको वोट क्यों देंगे? यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के तहत रविवार को अलवर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। राजस्थान में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ने अलवर से चुनावी रैली की शुरूआत की है।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी सहित अन्य नेता रैली में मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि अलवर संसदीय सीट पर इस वर्ष के शुरू में हुए लोकसभा उपचुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा की 200 सीटों के लिए सात दिसंबर को चुनाव होगा, जबकि नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here