दिल्ली: 21 साल की लड़की को चाकू से 22 बार छुरा मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

0

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 34 वर्षीय एक व्यक्ति ने दिनदहाड़े 22 बार छुरा मार कर 21 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी और नजदीक से गुजर रहे लोग इस घटना को देखते रहे।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सुरेन्द्र सिंह के रूप में की गयी है। उसने पीड़िता पर उस समय हमला किया जब वह सुबह नौ बजे इलाके से जा रही थी। वह नोवेल रिसर्च स्कूल में शिक्षिका थी।

Also Read:  सेक्स टेप मामला: अरविंद केजरीवाल ने कहा, संदीप कुमार ने दिया है पार्टी को धोखा

सिंह के हमले से खुद को बचाने के प्रयास में सड़क पर गिर गयी लड़की को स्कूूटर सवार और नजदीक से गुजरने वाले लोग खड़े खड़े देखते रहे और हमलावर लगातार हमला करता रहा। सिंह ने महिला पर 22 बार वार किया।

एक व्यक्ति ने बचाने का प्रयास किया लेकिन वह वापस लौट आया और वहां से चला गया। बाद में कुछ लोगों ने सिंह को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया।

Also Read:  Delhi CM Arvind Kejriwal assures help to protesting FTII students

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सिंह एक साल से लड़की का पीछा कर रहा था और लड़की ने इसका विरोध किया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के मालिकाना हक वाले एक प्रशिक्षण सेन्टर में पीड़िता कंप्यूटर सिखाती थी और वह उसके प्यार में पड़ गया था।

Also Read:  क्रिकेटर सौरभ गांगुली को धमकी भरा पत्र भेजने वाला गिरफ्तार

पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि उन्होंने छह महीना पहले आरोपी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी लेकिर दोनों के बीच एक समझौते के बाद आरोपी ने उसका पीछा करना बंद कर दिया था।

हालांकि, आज उसने लड़की पर हमला किया और उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here