दिल्ली: 21 साल की लड़की को चाकू से 22 बार छुरा मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

0

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 34 वर्षीय एक व्यक्ति ने दिनदहाड़े 22 बार छुरा मार कर 21 वर्षीय एक महिला की हत्या कर दी और नजदीक से गुजर रहे लोग इस घटना को देखते रहे।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सुरेन्द्र सिंह के रूप में की गयी है। उसने पीड़िता पर उस समय हमला किया जब वह सुबह नौ बजे इलाके से जा रही थी। वह नोवेल रिसर्च स्कूल में शिक्षिका थी।

Also Read:  'कब्रिस्तान के साथ श्मशान' वाले बयान पर भड़का विपक्ष, कहा- पद की गरिमा का ख्याल रखें प्रधानमंत्री मोदी

सिंह के हमले से खुद को बचाने के प्रयास में सड़क पर गिर गयी लड़की को स्कूूटर सवार और नजदीक से गुजरने वाले लोग खड़े खड़े देखते रहे और हमलावर लगातार हमला करता रहा। सिंह ने महिला पर 22 बार वार किया।

एक व्यक्ति ने बचाने का प्रयास किया लेकिन वह वापस लौट आया और वहां से चला गया। बाद में कुछ लोगों ने सिंह को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया।

Also Read:  तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण ने नोटबंदी और आरबीआई गवर्नर की कड़े शब्दों में की आलोचना

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सिंह एक साल से लड़की का पीछा कर रहा था और लड़की ने इसका विरोध किया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के मालिकाना हक वाले एक प्रशिक्षण सेन्टर में पीड़िता कंप्यूटर सिखाती थी और वह उसके प्यार में पड़ गया था।

Also Read:  यूपी: राज्यमंत्री अतुल गर्ग के नाम पर शोरूम मालिक को धमकी देकर मांगे 60 लाख रुपये

पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि उन्होंने छह महीना पहले आरोपी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी लेकिर दोनों के बीच एक समझौते के बाद आरोपी ने उसका पीछा करना बंद कर दिया था।

हालांकि, आज उसने लड़की पर हमला किया और उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here