VIDEO: सेना के जवान को बीच सड़क पर थप्पड़ मारने वाली महिला गिरफ्तार, कार भी हुई सीज

0

बीच सड़क पर सेना के जवान को थप्पड़ मारने वाली महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हालंकि बाद में महिला को कोर्ट ने ज़मानत पर रिहा कर दिया। महिला के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ है, जवान से सरेआम बदसलूकी करने वाली महिला का नाम स्मृति कालरा है।

महिला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना दिल्ली के वसंत विहार इलाके की बताई जा रही है। महिला ने आर्मी के ट्रक को ओवर टेक कर रोका था और जैसे ही ट्रक से जवान नीचे उतरा महिला ने थप्पड़ मारने शुरू कर दिए थे।

सेना का जवान इस दौरान खुद को महिला से खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था, बाद में एक अन्य सैनिक ने आकर बीच-बचाव किया जिसके महिला वापस अपनी कार में बैठी और मौके से चली गई।

लेकिन महिला की ये हरकत पास खड़ी किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा नजर आया साथ ही सोशल मीडिया में महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी थी।

जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां उसे बेल मिल गई। ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने कालरा पर सरकारी कर्मी को ‘नुकसान पहुंचाने और डराने’ के आरोप में मामला दर्ज किया है।

इसके अलावा महिला पर सरकारी कर्मचारी की ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने का आरोप में भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने महिला की कार को जब्त कर लिया है। बता दें कि, सोशल मीडिया भी पर महिला की इस हरकत को लेकर उसकी खूब आलोचना की जा रही है।

देखिए वीडियो

Posted by Vaibhav Singh on Tuesday, 12 September 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here