हरियाणा के यमुनानगर में ससुराल के बाहर धरने पर बैठी महिला

0

हरियाणा के यमुनानगर में एक महिला पिछले तीन दिनों से अपने ससुराल के घर के आगे धरने पर बैठी हुई है और इंतजार कर रहीं है कि, उसे अपने ससुराल में रहने की जगह मिल जाए।

हरियाणा
फोटो- वीडियो के स्क्रीन शॉट से लिया गया है

न्यूज़ 18 हिंदी की ख़बर के मुताबिक, महिला का कहना है कि जब तक उसे उसके ससुराल में जगह नहीं मिलेगी, उसका प्रदर्शन जारी रहेगा।

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, ससुराल के बाहर बैठी दिव्या का कहना है कि चार साल पहले उसकी शादी अक्षय से हुई थी। शादी के बाद उनके पास एक बेटी हुई। दिवाली से एक दिन पहले उसके ससुरालियों ने उसे घर से निकाल दिया था। इसके बाद वह मायके चली गई थी, उसका पति उसे लेने नहीं आया। कई बार उससे बात की गई, लेकिन वह उसे रखने के लिए तैयार नहीं है।

वेलेंटाइन डे के दिन वह अपने रूठे पति को मनाने आई थी, लेकिन उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे घर में नहीं जाने दे रहे। अंदर से दरवाजा बंद किया हुआ है, उसकी बेटी से भी नहीं मिलने दिया जा रहा है। महिला का कहना है कि उसके पति के घर में उसका भी हक है, पुलिस उसका हक दिलाए।

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी उसे यह कहकर धमका रहे हैं कि अगर वह यहां से नहीं उठती तो उस पर केस दर्ज किया जाएगा। इस बात पर नाराज महिला और उसके परिवार के लोग भड़क गए और उन्होंने पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। ख़बर के मुताबिक, शुक्रवार को रात दस बजे महिला पुलिस महिला को थाने लेकर गई और शिकायत लिखवाई।

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, वहीं, जगाधरी सिटी थाना इंचार्ज राकेश माटौरिया का कहना है कि यह दो परिवारों का विवाद है। उनके पास कोई लिखित शिकायत भी नहीं है, वे विवाद शांत करने का प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here