VIDEO: नोएडा के अपार्टमेंट में घुस बॉयफ्रेंड ने इंजीनियर युवती की गोली मारकर की हत्या, पूरी वारदात CCTV में कैद

0
Follow us on Google News

राष्ट्रीय राजधानी से सटे नोएडा के सेक्टर-62 स्थित शताब्दी रेल विहार के अपार्टमेंट में घुसकर युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि युवक ने फिल्मी स्टाइल में युवती को दौड़ाकर गोली मारी मारा है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि पीठ पर बैक लटकाए और हाथ तमंचे लिए एक युवक सोसाइटी में पार्किंग के पास अंजली को दौड़ाकर गोली मारा है, जबकि युवकी अपनी जान बचाने की कोशिश कर रही है, लेकिन युवक का दिल पसीजना नहीं है और वह गोली मार देता है। इससे पहले युवक फोन कर युवती को नीचे बुलाया था।

पुलिस के मुताबिक, हरियाणा के जगाधरी, यमुनानगर की रहने वाली अंजलि राठौड़(23) नोएडा सेक्टर-64 स्थित एक मोबाइल कंपनी में इंजीनियर के पद पर काम करती थी। वह शताब्दी रेल विहार सोसाइटी के पीजी में अपनी सात सहेलियों के साथ रहती थी। अंजलि की हत्या का शक उसके करीबी दोस्त अश्विनी (शन्नू) यादव पर लगाया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अश्विनी इटावा का रहने वाला है। युवती की मौसी कामिनी ने बताया कि बुधवार(31 मई) सुबह अश्विनी ने अंजलि के मोबाइल पर फोन किया था। इसके बाद वह सोसाइटी में घुसा और पार्किग में अंजलि की हत्या कर फरार हो गया।

युवती की मौसी ने बताया कि अंजलि ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी, जालंधर से बीटेक किया था। वहीं, उसकी दोस्ती अश्विनी से हुई थी। एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर अश्विनी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का मोबाइल बंद आ रहा है। उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

(देखें वीडियो)

https://youtu.be/mNzTd3BvN-o

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here