हरियाणा BJP अध्यक्ष के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप: पीड़ित युवती ने बताई आपबीती, बोली- मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरा रेप नहीं हुआ

0

हरियाणा में एक लड़की का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में शनिवार(5 अगस्त) को हरियाणा में बीजेपी इकाई के प्रमुख के बेटे समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने बीजेपी प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार पर शुक्रवार रात उसका पीछा करने का आरोप लगाया था। बाद में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।चंडीगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक सतीष कुमार ने कहा, “हमने विकास और आशीष दोनों को गिरफ्तार किया था और बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया।” संबंधित लड़की एक आईएएस अधिकारी की बेटी है। उपाधीक्षक ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है।

यह मामला तब सामने आया जब एक लड़की ने पुलिस को शुक्रवार रात फोन करके शिकायत की कि दो लड़के उसका पीछा कर रहे है। इस गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। हरियाणा बीजेपी के प्रमुख सुभाष बराला ने कहा कि वह कानून का सम्मान करते हैं और अदालत के माध्यम से सच सामने आ जाएगा।

पीड़ित लड़की ने बताई आपबीती

पीड़ित युवती भी आरोपियों के खिलाफ खुलकर सामने आ गई है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान भी ले लिया है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी सेक्टर-7 से ही उसका पीछा कर रहे थे और बीच रास्ते में कई बार अपनी गाड़ी को उसके आगे करके उसकी खिड़की पर भी हाथ मारा। साथ ही पीड़ित युवती ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी आपबीती बताई।

अपनी फेसबुक पोस्ट में पीड़ित युवती ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं आम आदमी की बेटी नहीं हूं… मैं इसलिए भी खुशकिस्मत हूं कि न तो मेरा रेप हुआ और न ही मैं मरी हुई पाई गई।’ युवती ने आगे लिखा, उस रात वे उसकी कार के इतना करीब अपनी कार चला रहे कि वह बुरी तरह डर गई थीं कि उनकी कार को टक्कर तक लग सकती है।

NDTV के अनुसार पीड़िता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, मेरे हाथ कांप रहे थे… मेरी पीठ पूरी तरह ऐंठ चुकी थी। मैं कुछ बेसुध थी और मेरे आंसू लगातार बह रहे थे। मैं नहीं जानती थी कि मेरे साथ आज की रात क्या होने वाला है। कौन जानता था कि पुलिसवाले आएंगे भी या नहीं।

युवती ने आगे लिखा, ‘यह कहना ठीक होगा कि संकट की घड़ी में कॉल करने पर एक मिनट में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और मुझे संकट से बाहर निकाला। इस हादसे से सिस्टम पर मेरा दोबारा विश्वास कायम हुआ है। धन्यवाद चंडीगढ़ पुलिस।’ छेड़छाड़ से पीड़ित युवती के आईएएस पिता ने भी फेसबुक पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी साझा किया है।

‘छेड़छाड़’ पर घिरी BJP

सुभाष बराला के बेटे की गिरफ्तारी हरियाणा के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई थी। इस घटना के बाद बीजेपी चौतरफा घिरती दिखाई दे रही है। कांग्रेस और आईएनएलडी ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। आईएनएलडी के नेता अभय चौटाला ने कहा कि जो लोग बेटी बचाने की बात करते हैं, उनके बेटे की इस हरकत ने हरियाणा को शर्मसार कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चौटाला ने कहा कि इन लोगों(बीजेपी) के संस्कारों में क्या है, यह सबके सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर बराला को न सिर्फ इस्तीफा दें, बल्कि राजनीति से सन्यास भी लें। वहीं, कांग्रेस ने भी राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस घटना से सरकार के बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ अभियान को धक्का लगा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here