यूपी के बाद अब गुजरात में महिला से चलती ट्रेन में रेप, आरोपी गिरफ्तार

0

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में चलती ट्रेन में विकलांग कोच में बीमार मुस्लिम महिला से बलात्कार का मामला अभी सुलझा भी नही है कि, अब गुजरात के सूरत में एक महिला से चलती ट्रेन में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

रेप
फोटो- ANI

समाचार एजंसी ANI के मुताबिक 32 साल की महिला के साथ जयपुर-बांद्रा एक्सप्रेस में कथित रूप से रेप किया गया। खबर के मुताबिक महिला को ट्रेन की पेंट्री कार में ले जाकर रेप किया गया। इस मामले को लेकर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस अब मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने कहा कि एक शख्स ने उसे सीट दिलाने का आश्वासन दिया इसके बाद उसने पेंट्री कार में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश के बिजनौर में लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में चलती ट्रेन के विकलांग कोच में रेलवे के सिपाही कमल शुक्ला ने एक बीमार मुस्लिम महिला से बलात्कार किया था। महिला ने आरोप लगाया था कि वह बिजनौर जनपद के चांदपुर रेलवे स्टेशन से बिजनौर आने के लिए लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में सवार थी तभी एक जीआरपी के सिपाही ने उसे खाली डिब्बे में ले जाकर डरा धमकाकर बलात्कार किया। सिपाही की गिरफ्तारी के बाद खबर का संज्ञान आने पर कमल शुक्ला को निलंबित कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here