ग्रेटर नोएडा: मंदिर में पूजा करने आई विवाहित महिला के साथ पुजारी ने किया रेप, फरार

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में एक प्राचीन मंदिर परिसर के अंदर मुख्य पुजारी द्वारा एक विवाहित महिला से रेप किए जाने का शर्मना क मामला सामने आया है। बलात्कार के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर की है।

rape

पुलिस ने बताया कि बादलपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले धूम मानिकपुर गांव में स्थित मंदिर में 9 जुलाई को यह घटना हुई। पुलिस की शिकायत के मुताबिक पीड़िता अपनी एक महिला रिश्तेदार के साथ मंदिर में गई थी, जहां पुजारी ने उसे अपने कमरे में बुलाया और रेप को अंजाम दिया।

समचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ग्रेटर नोएडा अवनीश कुमार ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर में एक प्राचीन मंदिर है। इस मंदिर में स्वामी कन्हैया नंद काफी दिनों से पुजारी के रूप में काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह 9 जुलाई को अपनी देवरानी के साथ मंदिर में पूजा करने गई थी। इस बीच पुजारी ने उसे अपने कमरे में बुलाया तथा उसके साथ बलात्कार किया।

सीओ ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। अवनीश कुमार ने बताया कि आरोपी पुजारी स्वामी कन्हैया नंद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। घटना के बाद से ही कन्हैया नंद फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here