दही निकालने के लिए महिला ने खोला फ्रिजर, निकला 12 फिट लंबा अजगर, महिला के उड़े होश

0

सुपरमार्केट में दही के लिए महिला ने खोला फ्रीज, मिला 12 फीट लंबा अजगरसांप के डसने के बाद जिंदा बचना बहुत मुश्किल है, इसलिए सांप को देखकर अच्छें-अच्छें की हवा निकल जाती है ऐसा ही कुछ हुआ साउथ अफ्रीका में इस महिला के साथ। सुपरमार्केट में शॉपिंग के लिए महिला ने जैसे ही दही के लिए स्टोर का फ्रीज खोला उसके सामने 12 फीच लंबा, भारी-भरकम अगजर आ गया।

अजगर

फ्रीज में अजगर को देखकर महिला के हाथ-पैर फूल गए और महिला डर के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला ने चिल्ला-चिल्लाकर लोगों को मदद के लिए बुलाया और फौरन स्टोर के मैनेजर की इसक सूचना दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यहां पर एक महिला सुपरमार्केट में सामान लेने गई थी। उसने जैसे ही दही के लिए फ्रिज खोला तो फ्रीज में दही के डिब्बों के बीच उसे अजगर दिखाई दिया।

 

वहीं एक पूरे घटना के बारें में सुपरमार्केट के मैनेजर का कहना है कि घबराने की जरुरत नहीं और उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह सुरक्षित हैं। मैनेजर का कहना है कि शायद छत और पाइप से रेंगता हुआ ये सांप यहां तक आ गया होगा।

मैनेजर ने बताया कि उनके दुकान के अगल-बगल काफी जंगल और झाड़ियां है, जहां काफी संख्या में सांप रहते हैं। बताया जा रहा है कि, महिला ग्राहक की किस्मत अच्छी थी जिस समय वह चिलर सेक्शन में थी सांप सो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here