बेंगलुरू का एक और शर्मनाक वीडियो आया सामने, बीच सड़क पर महिला के साथ बदसुलूकी

0

बेंगलुरु का अभी महिलाओं के साथ नये साल के जश्न के दौरान का मामला थमा नहीं था कि एक और शर्मनाक वीडियो सामने आ गया है। वीडियो फुटेज में एक बाइक पर दो लड़के सड़क पर लड़की के रास्ते को रोकते हैं और उसे जबरन गले लगाने की कोशिश करते हैं।

सड़क पर सारे लोग तमाशा देखते रहे लेकिन कोई भी उसके बचाव के लिए आगे नहीं आया। घटना रविवार 2:30 बजे के आसपास की है और एक कैमरे द्वारा रिर्काड हो गई हैं जो कम्मनहाली 5 मेंन रोड के एक घर में लगा हुआ था।

शर्मनाक वीडियो
Photo courtesy: indian express

वीडियो में लड़की एक ऑटो रिक्शा से उतरकर अपने घर की और पैदल चलती है जो कुछ ही मीटर की दूरी पर था। तभी दो लोग बाईक पर उसकी तरफ रुकते हैंं और छेड़खानी शुरु कर देते हैं। और अपनी तरफ खींचते हैं। लड़की थप्पड़ मारती हैं तब युवक अपने साथी दोस्त की तरफ खींचता है और उसका सिर नीचे देकर मारता हैं। हैरान करने वाली बात ये हैं तमाम लोग वो तमाशा देखते रहे लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आता है।

लड़के ने लड़की से छेड़खानी के बाद जैसे उसे सड़क पर पटक दिया और फिर दोनों लड़के स्कूटर में भाग निकले। यह घटना रात करीब 2.30 बजे की है। और पूरी वारदात एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसी घर के मालिक ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस और मीडिया को इसकी जानकारी दी।

देखें घटना की ये वीडियो-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here