PM मोदी से शादी करने के लिए महीने भर से जंतर-मंतर पर धरना दे रही है यह महिला

0

देश की राजधानी दिल्ली में बना जंतर मंतर यूं तो तमाम तरह के प्रदर्शन के लिए जाना जाता है लेकिन इन दिनों 40 वर्षीय ओम शांति शर्मा एक अनूठी ख्वाहिश के साथ जंतर मंतर पर धरना दे रही हैं। महिला के धरने का कारण आप सुनेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे क्योंकि इस महिला की मांग ही कुछ अजीब है।

शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान के जयपुर की रहने वाली ओम शांति शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है और यही वजह है कि वह 8 सितंबर से जंतर मंतर पर धरना दे रही है। शांति ने सभी को स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि उसकी मानसिक हालत बिलकुल ठीक है। वह पीएम मोदी से शादी करने की इच्छा के चलते यहां बैठी हैं और यहीं जंतर-मंतर के फुटपाथ पर सोती हैं और यहीं रहती हैं।

इंडिया टुडे के अनुसार शांति ने कहा कि मेरी शादी हो चुकी है लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। मैं पिछले काफी सालों से अकेली हूं। मैंने कई शादी के प्रस्ताव ठुकराए हैं और अब मैं नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हूं।

शांति से जब पूछा गया कि वह मोदी से शादी क्यों करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि लोग मुझे उनसे मिलने नहीं देंगे लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि उन्हें मदद की जरुरत है क्योंकि वो भी मेरी तरह अकेले हैं। मोदी से दिली तमन्ना लिए शांति जंतर मंतर के एक कोने में छोटे से शेड के नीचे रह रही है।

ख़बरों के मुताबिक, महिला का कहना है कि वह पीएम मोदी की सेवा करना चाहती है और इसलिए वह उनसे शादी करना चाहती है। महिला के मुताबिक, पीएम मोदी का व्यवहार अच्छा है और वे गरीबों और दुखियों की आवाज सुनते है इसलिए वह पीएम मोदी से प्रभावित हैं।

एनडीटीवी की ख़बर के मुताबिक, जब शांति से पूछा गया कि उन्हें जल्द ही कोर्ट के आदेश की वजह से जंतर-मंतर से हटा दिया जाएगा तो वे बोलीं कि अगर ऐसा हुआ तो वे प्रधानमंत्री आवास जाकर भूख हड़ताल करेंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here