दिल्ली: नए मोबाइल फोन को लेकर पति से कहासुनी के बाद महिला ने आग लगाकर की आत्महत्या

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच दक्षिणी दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में नए मोबाइल फोन को लेकर पति से कहासुनी के बाद एक महिला ने कथित रूप से आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

दिल्ली
प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी पीटाआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने गुरुवार को कहा कि ज्योति मिश्रा (29) अपने बच्चों की ऑनलाइन कक्षाओं के लिए नया मोबाइल फोन दिलाने की मांग कर रही थी। बुधवार को जब उसके पति प्रमोद मिश्रा ने मोबाइल फोन खरीदने के लिए कुछ दिन तक इंतजार करने के लिए कहा तो उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली।

उन्होंने कहा कि महिला को 90 प्रतिशत तक जली हुई अवस्था में सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ”महिला गंभीर रूप से जली हुई थी। महिला ने बयान दिया कि उसकी पति से साथ कहासुनी हुई, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।” महिला के भाई चन्द्र शेखर पांडे, उसके पति और पडो़सी मुन्ना शर्मा के बयान दर्ज कर लिये गए हैं।

उसके भाई ने किसी तरह का शक नहीं जताया है। पुलिस ने कहा कि उसे घटनास्थल से प्लास्टिक की कैन और माचिस की तीलियां मिली हैं। प्रमोद की सात साल पहले शादी हुई थी और दंपति के दो बच्चे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here