मेट्रो के सामने लड़की ने लगाई छलांग

0

मेट्रो के सामने लड़की ने लगाई छलांग दी। मिरांडा हाउस की बीएससी तृतीय वर्ष की छात्र अनुराधा ने बृहस्पतिवार को इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्पेशल पर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। छात्र के सिर और कमर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने उसे जेपीएन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे आरएमएल अस्पताल में रिफर करा दिया गया। नोएडा निवासी अनुराधा प्रैक्टिकल परीक्षा में कम नंबर आने की आशंका से डरी थी। घटना के कारण करीब 45 मिनट तक ब्लू लाइन रूट पर यातायात प्रभावित रहा।

दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस के मिरांडा हाउस में बीएससी तृतीय वर्ष की छात्र अनुराधा (20) के पिता खुशीराम का पेपर कटर नाइफ बनाने का काम है। बृहस्पतिवार को अनुराधा का प्रैक्टिकल था। वह प्रैक्टिकल देकर घर लौट रही थी। दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 पर अनुराधा ने नोएडा की तरफ जा रही मेट्रो ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। उसका शरीर मेट्रो ट्रेन से तेजी से टकराया और उसके सिर में गंभीर चोट आई। अचानक पूरे प्लेटफार्म पर हड़कंप मच गया। मेट्रो अधिकारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस पीसीआर ने उसे जेपीएन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मनी ने बताया कि अनुराधा ने प्रैक्टिकल की परीक्षा आज दी थी और उसे डर था कि उसके नंबर कम आएंगे। हालांकि सही वजह क्या थी यह अनुराधा के ठीक होने पर ही पता चल सकेगी। अनुराधा के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। मेट्रो स्टेशन पर हुए हादसे के कारण ब्लू लाइन रूट पर करीब 45 मिनट तक मेट्रो ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। कई ट्रेनों को स्टेशन के बाहर ही रोक दिया गया। छात्र को प्लेटफार्म से हटाने और लाइन को क्लीयर करने के बाद ही ट्रेनों का संचालन शुरू किया जा सका।

LEAVE A REPLY