दिल्ली के पार्क में टहल रही महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला

0

पूर्व दिल्ली के भरत नगर स्थित एक पार्क में टहल रही 45 वर्षीय स्वतंत्र महिला पत्रकार पर कुछ अज्ञात युवकों ने बुधवार(6 मार्च) को हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। महिला को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावरों ने पत्रकार को झाड़ियों में खींचने की कोशिश कर रहे थे। विरोध करने पर उन्होंने ईंट से महिला के सिर पर वार कर दिया। हालांकि, पूरी सच्चाई घायल महिला का बयान दर्ज होने पर ही सामने आएगी।

45 वर्षीय अपर्णा कालरा स्वतंत्र पत्रकार हैं। वह माता-पिता और बड़ी बहन के साथ अशोक विहार में रहती हैं। उनकी बड़ी बहन डीयू में पढ़ाती हैं। वह 6 बजे से सवा 6 बजे के बीच रोजाना पार्क में जाती हैं और अंधेरा होने से पहले तकरीबन शाम सात बजे लौट आती हैं।

हर रोज की तरह बुधवार शाम 6.30 बजे भी वह पार्क में टहल रही थीं। इसी दौरान अचानक ही वह चिल्लाई। शोर सुनकर आधा दर्जन लोग उसके पास आए। लोगों ने देखा कि वह सिर पर हाथ रखकर बैठी थीं। उसके सिर से खून बह रहा था।

अपर्णा ने बताया कि कुछ युवक उसे झाड़ियों में खींच रहे थे। विरोध करने पर उन्होंने उसके सिर पर कोई भारी वस्तु मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां से हालत गंभीर होने पर उन्हें शालीमार बाग स्थित एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया।

उनके सिर पर गंभीर चोट लगी है। बुधवार रात उनके सिर का ऑपरेशन भी किया गया। फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है। फोर्टिस अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कालरा की हालत फिलहाल स्थिर है, लेकिन चूंकि उनकी गंभीर सर्जरी हुई है, उनकी हालत पर नजर रखी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here