बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, बेगूसराय में महिला मुखिया की गोली मारकर हत्या

0

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। राज्य में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि वो घटना को कही भी अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। बेगूसराय जिले में नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा ग्राम पंचायत की मुखिया हेमा मौर्य की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति है, लोगों में आक्रोश है।

बिहार
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मुखिया हेमा मौर्य समसा गांव में ही शुक्रवार देर शाम अन्य लोगों के साथ सरस्वती मूर्ति विसर्जन के लिए बूढ़ी गंडक नदी के घाट पर गई थीं। उनके घाट पर पहुंचते ही वहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने मुखिया को छह से अधिक गोली मारकर छलनी कर दिया। इसमें हेमा मौर्य की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।

बखरी के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) ओम प्रकाश ने शनिवार को बताया कि मुखिया की हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि आपसी रंजिश के कारण हत्या को अंजाम दिया गया है। तनावपूर्ण स्थिति को देखते पुलिस प्रशासन सतर्क है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here