दिल्ली: मेट्रो रेल के आगे कूदकर महिला ने की आत्महत्या, कुछ देर के लिए येलो लाइन सर्विस रही प्रभावित

0

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर चलती ट्रेन के सामने कूदकर एक महिला ने सोमवार (16 सितंबर) को आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर सीआईएसएफ और मेट्रो पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दिल्ली मेट्रो

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि शक्ति नगर के रोशनआरा गार्डन की रहने वाली आइसा खान जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर सुबह चलती ट्रेन के आगे कूद गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन उसके पर्स से एक मोबाइल नंबर मिला है। डीएमआरसी अधिकारियों ने बताया कि यह ट्रेन समयपुर बादली जा रही थी और इस घटना के कारण कुछ देर के लिए सेवाएं बाधित रहीं।

बता दें कि, इससे पहले 2 सितंबर को दिल्ली मेट्रो के झंडेवालान स्टेशन पर एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी। इसकी वजह से कुछ देर के लिए ब्लू लाइन पर सेवा प्रभावित रही थी। घटना सुबह करीब 8:30 बजे हुई थी।वहीं, इसे कुछ दिनों पहले रात करीब 11 बजे टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर एक 27 वर्षीय शख्स ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान नजफगढ़ निवासी राहुल के तौर पर हुई है। साथ ही बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। उन्होंने कहा, “शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू शवगृह भेजा गया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत जांच की जा रही है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here