VIDEO: CM योगी आदित्यनाथ की सभा में BJP विधायक पर जमीन कब्जाने की शिकायत लेकर पहुंची महिला को पुलिसकर्मियों ने खदेड़ा

0

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ हैं कि एक और महिला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास बीजेपी विधायक की शिकायत करने पहुंच गई। लेकिन, पुलिसकर्मियों ने महिला को CM योगी से नहीं मिले दिया।

उत्तर प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार(13 अप्रैल) को राज्य के जालौन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम में पहुंचे थे और इस दौरान उनसे मिलने एक महिला पहुंची। हालांकि, महिला को सीएम से मिलने नहीं दिया गया। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि, महिला किस तरह से रोते हुए सीएम से मिलने की गुहार लगा रही है, लेकिन पुलिसकर्मियों पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वह उसे पकड़कर ले गए। वहीं जब यह सब हंगामा हो रहा था, तो कार्यक्रम में सीएम योगी आराम से भाषण दिए जा रहे थे।

हिंदी न्यूज पोर्टल ‘वन इंडिया’ की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि हमीरपुर स्थित जखेता गांव की रामन देवी उर्फ प्रेमलता ने आरोप लगाया है कि उसके पिता की 50 बीघा जमीन पर विधायक अशोक चंदेल का कब्जा है। प्रभावी विधायक के दबाव में प्रशासन है, ऐसे में उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस ने पहले उसे ढकेल कर सभा स्थल से खदे़ड़ा और फिर सीएम का कार्यक्रम पूरा होने तक अपने पास ही रखा।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की शिकायत पर एसडीएम राहुल यादव ने कहा कि विधायक पर लगाए गए आरोपों की जांच होगी। उन्होंने कहा कि प्रेमलता का उनके भाई से जमीनी विवाद है। अब जबकि उन्होंने विधायक पर आरोप लगाए हैं तो उसकी जांच होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बीजेपी विधायक अशोक चंदेल पर आरोप लगाए गए हैं, उन पर पहले से 21 आपराधिक मामले दर्ज हैं। अब तक 4 बार विधायक रहे चंदेल साल 1989 में पहली बार निर्दलीय विधायक चुने गए चंदेल साल 1999 में बसपा के टिकट से सांसद भी चुने गए थे। साल 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में उन्हें बीजेपी ने टिकट दिया था।

बता दें कि, इससे कुछ दिन पहले ही उन्नाव गैंगरेप पीड़िता भी सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश कर चुकी थी। इन दिनों यूपी में बीजेपी के कई विधायक सरकार के लिए मुसीबत बनते जा रहे है। उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर हों या फिर उनकी तरफदारी करने वाले बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान।

 

देखिए वीडियो :

CM योगी के पास बीजेपी विधायक

उत्तर प्रदेश: CM योगी आदित्यनाथ के पास बीजेपी विधायक पर जमीन कब्जाने की शिकायत लेकर पहुंची महिला को पुलिसकर्मियों ने खदेड़ा

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, April 14, 2018

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here