शर्मनाक: बुलंदशहर में हैवानियत की हद पार, पंचायत के तुगलकी फरमान पर अपनी पत्नी को पेड़ से बांधकर बेल्ट से पीटता रहा पति, मूकदर्शक बनी देखती रही भीड़, देखिए वीडियो

0

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पंचायत के तुगलकी फरमान पर पति ने अपनी पत्नी के दोनों हाथ पेड़ से बांधकर बेल्ट से बुरी तरह पीटा। पिटाई के दौरान महिला चीखती-चिल्लाती रही, बचने की कोशिश करती रही और लोगों से बचाने की गुहार लगाती रहीं। लेकिन वहां पर मौजूद भीड़ सिर्फ मूकदर्शक बन कर सब देखती रहीं और किसी ने भी इस महिला को बचाने की कोशिश नहीं की।बुलंदशहर

इसी दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। ख़बरों के मुताबिक, घटना स्याना तहसील के लौंगा गांव में की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि, गांव के एक पंचायत ने महिला को पीटने का आदेश दिया था। महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध है। गांव की पंचायत ने उस पर आरोप लगाए और उस पर पीटने का फैसला सुना दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि, एक शख्स महिला के दोनों हाथ पेड़ से बांधकर बेल्ट से बुरी तरह पीट रहा है और कई लोग महिला की पिटाई होते देख रहे हैं लेकिन कोई भी उनकी मदद को आगे नहीं आता है। शख्स महिला को पीटते हुए कह रहा है कि ‘अब भाग के दिखा।’ वीडियो में दिख रहा है कि, पिटाई खत्म होते-होते महिला बेहोश हो गई और बंधे हुए हाथों के बल पेड़ से लटक गई।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना का विडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को सात नामजद और एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस अब इस पूरे घटना की जांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, स्याना थाना प्रभारी अल्ताफ अंसारी ने बताया कि मामले बुधवार की रात उनके संज्ञान में आया, उन लोगों ने विडियो की जांच की और गुरुवार को जांच पूरी ही गई।

इस मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ नामजद और एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पूर्व प्रधान शेर सिंह, महिला के पति सौदान सिंह और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, बाकी लोगों की गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश की जा रही है।

देखिए वीडियो :

https://www.facebook.com/JantaKaReporterHN/videos/2030134040639593/

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here